वतन तेरे हम लाडले complete

Post Reply
User avatar
rajsharma
Super member
Posts: 15829
Joined: 10 Oct 2014 07:07

Re: वतन तेरे हम लाडले

Post by rajsharma »

अब इमरान केवल अंडर वेअर में राफिया के सामने खड़ा था और इमरान का शरीर देखकर राफिया की आँखें खुली की खुली रह गई थीं। वह तो जैसे पत्थर की हो गई थी। इमरान को उसने अपने घर में पहली बार देखा था और उसके शरीर की मजबूती के लिए राजी तो वह पहले से ही थी मगर अब तो वह उस पर फिदा हो गई थी। और अंडर वेअर से बाहर निकलने की कोशिश करने वाला लंड भी राफिया के लिए काफी ग्लैमरस था। जब कि वह इसी लंड को पहले चूस भी चुकी थी मगर अब यह सोच कर कि इतना बड़ा लंड उसकी चूत में जाएगा राफिया के पूरे शरीर में गुदगुदी सी हो रही थी।

अब राफिया अपनी जगह से उठी और बेड पर घुटने लगाकर पैर मोड़ करके खड़ी हो गई और अपने हाथ इमरान के मज़बूत सीने पर फेरने लगी। इमरान के जिस्म की दृढ़ता राफिया के नाजुक हाथों को बहुत प्यारी लगी थी कुछ देर इमरान के सीने पर उसकी 6 पैक बॉडी पर हाथ फेरने के बाद राफिया के मुंह से उसकी जीभ बाहर निकली और इमरान के सीने को चूसने लगी। राफिया ने अपनी ज़ुबान इमरान के सीने पर दाँये बाएं फेरना शुरू किया और फिर अपनी जीभ की नोक से इमरान की निपल्स को चाटना शुरू कर दिया, इमरान ने अपना एक हाथ राफिया के सिर पर रख लिया और उसे अपने निपल्स चाटते रहने को कहा और दूसरा हाथ उसने राफिया के चूतड़ों पर रख कर उन्हें अपनी मुट्ठी में दबा लिया। नाइट ड्रेस के ऊपर से ही रफिया के नितंब इमरान को बहुत सॉफ्ट लगे और वह धीरे धीरे उन पर मालिश करने लगा। कभी वह चूतड़ों को मुट्ठी में लेकर जोर से दबा देता और फिर एक थप्पड़ मारता उन पर और उसके बाद फिर से उनकी मालिश शुरू कर देता है। थप्पड़ लगने पर राफिया की हल्की सी सिसकी निकलती और वो इमरान के निपल्स को अपने दांतों में लेकर हल्का सा काट लेती जिससे इमरान को भी इमरान को मज़ा आ रहा था।

कुछ देर इसी तरह इमरान के निपल्स को चाटने के बाद अब राफिया धीरे धीरे नीचे की ओर आ रही थी। इमरान ने राफिया के चूतड़ों को छोड़ दिया था और राफिया नीचे झुकती चली गई यहाँ तक कि पेट से होते हुए अब उसकी ज़ुबान अंडर वेअर के ऊपर से ही इमरान के लंड की गर्मी को महसूस कर रही थी। फिर राफिया ने इमरान के अंडर वेअर को उसके घुटनों तक उतारा तो इमरान का लंड अंडर वेअर से निकलते ही ऐसे सीधा हो गया जैसे उसके नीचे कोई स्प्रिंग लगा हो जिसने जल्दी से लंड को ऊपर की तरफ खड़ा कर दिया हो। राफिया की नजरें एक बार फिर इमरान के लंड को देखकर चमकने लगीं थीं।


राफिया ने इमरान के लंड को अपने एक हाथ से पकड़ कर अपने मुंह से लगाया और फिर मुंह खोलकर लंड अपने मुँह में डाल लिया और उसको कुलफी की तरह चाटने लगी। राफिया की लंड चटाइ में उस समय अजीब ही नशा था वह अपने दांतों , ज़ुबान और होंठों का बहुत अच्छी तरह इस्तेमाल कर रही थी, इमरान के लंड की टोपी को वह अपने होंठ और जीभ से चूसती और लंड की शाफ्ट पर अपने दांत हौले हौले रगड़ती जिससे इमरान को बहुत आनंद मिल रहा था। राफिया की लार से इमरान का लंड पूरा गीला हो चुका था और कुछ राफिया मुंह में इमरान के लंड निकलने वाली क्रीम भी मौजूद थी जिसे वह बार बार इमरान के लंड पर ही मसल रही थी। इमरान ने अपना एक हाथ लम्बा किया और राफिया के चूतड़ों से उसके नाइट ड्रेस को हटाकर ऊपर कमर तक ले आया। नीचे राफिया के चूतड़ बिल्कुल नंगे थे उसने कोई सी भी पैंटी नहीं पहन रखी थी। इमरान ने एक बार फिर राफिया के गोरे गोरे चूतड़ों को अपने हाथ से दबाना शुरू कर दिया। 34 आकार के रफिया के चूतड़ बहुत सेक्सी थे जो उसकी कमर के नीचे से बाहर गोलाई में निकले हुए थे और देखने वाले को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त थे . राफिया की चुसाइ जारी थी साथ में इमरान ने राफिया के चूतड़ों को दबाने के साथ अपने हाथ की बड़ी उंगली को राफिया की चूत में फेरना शुरू कर दिया था जिससे राफिया की सिसकियाँ निकलना शुरू हो गईं थीं।

थोड़ी देर और चुसाइ लगवाने के बाद इमरान ने राफिया को बेड पर लेटने को कहा तो वह तुरंत ही लेट गई, इमरान भी राफिया के ऊपर लेट गया लेकिन इस तरह कि इमरान का लंड राफिया के मुँह में था और इमरान का मुंह राफिया की चूत के ऊपर था। 69 की स्थिति में लेटकर दोनों एक दूसरे को मज़ा देने में व्यस्त थे। राफिया ने नीचे लेटकर इमरान का 8 इंच लंबा और मोटा लंड अपने मुँह में लिया हुआ था जिसको वह पूरा मुंह में लेने की कोशिश करती थी मगर आधे से कुछ ज़्यादा ही रफिया के मुंह में जा रहा था, साथ ही राफिया इमरान के आंडों को भी अपने हाथ में लेकर धीरे धीरे मसल रही थी जिससे इमरान मस्त मज़ा मिल रहा था। जबकि इमरान अपनी ज़ुबान राफिया की चिकनी चूत में रगड़ रहा था। राफिया की चूत के होंठ आपस में मिले हुए थे जिससे मालूम होता था कि उसने बहुत ही कम चुदाई का मज़ा लिया है। और सच भी यही थी कि सिर्फ दो तीन बार ही राफिया ने अपने पुराने प्रेमी अराज का 6 इंच लंड अपनी चूत में लिया था और वह भी 5 मिनट की चुदाई के बाद झड़ जाता था। चूत के हल्के गुलाबी और थोड़ा काले होंठ इमरान ने अपने हाथों से खोल रखे थे और बीच में मौजूद दाने को इमरान अपनी जीभ से लगातार रगड़ रहा था जिससे राफिया को बहुत मज़ा आ रहा था और वह बीच-बीच में इमरान के लंड को मुंह से बाहर निकाल कर सिसकियाँ भी लेती और इमरान को कहती खा जाओ जानेमन मेरी योनी को, खा जाओ इसको, जोर से चाटो, और जोर से .... सारा पानी निकाल दो उसका ... आह .... उफ़ ... और उसके बाद फिर से मुंह में लंड डाल कर चूसने लगती

इमरान भी अपनी जीभ राफिया की चूत में खूब घुमा रहा था। कभी वह चूत के लबों को खोलकर ज़ुबान अंदर डालने करने की कोशिश करता तो कभी उसके दाने पर जीभ फेरता और कभी चूत के बाहर उसकी कोमल और नाजुक योनी को चूसने लगा जो बालों से पूरी तरह मुक्त थी। राफिया भी लंड की चुसाइ लगाते लगाते कभी लंड को मुंह से निकालती और इमरान के आंडों को मुंह में डाल कर चूसने लगती उसके बाद फिर से लंड पर ज़ुबान फेरती, लंड की टोपी से लेकर लंड की जड़ तक ज़ुबान फेरते हुए रफिया अपने दांत भी लंड के साथ लगाती जिससे इमरान मस्त मज़ा मिलता। इमरान की ज़ुबान भी राफिया की प्यासी चूत में अपना जादू जगा रही थी और राफिया की चूत की सहनशक्ति अब खत्म होती जा रही थी। कुछ ही देर के बाद राफिया ने लंड अपने मुंह से निकाला और अपने चूतड़ों को थोड़ा ऊपर उठा लिया ताकि उसकी चूत इमरान के और करीब हो सके और वह अपने मुंह से उसे और अधिक आराम पहुंचा सके, इसके साथ ही राफिया का शरीर अकड़ना शुरू हो गया था। इमरान समझ गया कि अब राफिया की चूत पानी छोड़ने वाली है उसने तुरंत अपना मुंह साइड में कर लिया और एक उंगली राफिया की चूत में डाल कर जोर से हिलाने लगा। चूत ने अपने अंदर उंगली आते ही उसको जकड़ लिया और पानी का फव्वारा छोड़ दिया। राफिया की चूत पूरी तरह से अंदर से गीली हो गई थी और उसमें बाढ़ आ गई थी, राफिया के शरीर को लगातार झटके लग रहे थे, और हर झटके में पानी की एक स्प्रे उसकी चूत से निकलती। इमरान का पूरा हाथ राफिया की चूत के गाढ़े पानी से भर गया था जो उसने चादर से पोंछ कर साफ किया।

जब राफिया के शरीर को आराम मिल गया तो वह फिर से इमरान के लंड को अपने मुँह में लेकर चूसने लगी, लेकिन अब की बार इमरान ने उसको मना कर दिया और खुद राफिया की टांगे खोलकर उसके बीच बैठ गया।राफिया समझ गई कि अब इमरान अपना लंड राफिया की नाजुक चूत में डालने वाला है। राफिया ने पहले कभी इतना बड़ा और लंबा लंड अपनी चूत में नहीं डाला था। आमतौर एशियाई लड़कियाँ लंबे लंड से भयभीत होती हैं मगर राफिया पर इस समय सेक्स का भूत सवार था उसकी चूत में इतना लंबा और मोटा लंड देखकर पानी आ रहा था और वह जल्द से जल्द इस लंड का मज़ा लेना चाहती थी, जैसे ही इमरान उसकी टांगों के बीच में बैठा राफिया भी अपने चूतड़ों को उठा कर और कमर को खींचकर इमरान के पास हो गई ताकि उसकी चूत और इमरान के लंड की दूरी कम से कम हो सके। इमरान भी राफिया की बेताबी समझ चुका था, उसने राफिया की दोनों जाँघो को पकड़ा और पहले उन पर हाथ फेरा और फिर उनको थोड़ा और खोलकर राफिया को चूतड़ों से पकड़ कर अपने और करीब कर लिया, फिर इमरान ने अपना लंड एक हाथ में पकड़ा और लंड की टोपी को राफिया की चूत के लबों पर धीरे धीरे रगड़ने लगा। जिससे रफिया की चूत के होंठ फड़कने लगे। उसकी बेताबी बढ़ती जा रही थी। फिर इमरान ने अपने लंड को पकड़ा और उसे जोर से राफिया की चूत पर मारा जिससे राफिया की सिसकियाँ निकल आईं। राफिया अब अपना सिर थोड़ा सा ऊपर उठा कर लंड और योनी का मिलन देखने की कोशिश कर रही थी मगर उसे लंड की टोपी ही दिख रही थी जो उसकी योनी पर मालिश करने में व्यस्त थी

राफिया ने सिसकती हुई आवाज में कहा इमरान प्लीज़, डाल दो ना अब इसको .... ज़्यादा मत तड़पाओ . यह सुनते ही इमरान ने लंड की टोपी को पकड़ कर योनी के छेद पर रखा और एक जोरदार धक्का लगाया जिससे इमरान का आधा लंड राफिया की योनी को चीरता हुआ अंदर घुस आया और कमरा राफिया की जोरदार चीखों से गूंज लगा। ओय हाइईईईईईईईईईईईईईईईईईईई मररर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररर गैिईईईईईईईईईईईईई....बाहर निकालो इसे, ओय माँ ...अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह. मैं मर गई .... इमरान कितने जालिम हो तुम .... कउफफफफफफफफफफफ्फ़ एफ। ... उफ़ .... बाहर निकालो प्लीज़ इसको मेरी चूत में मिर्च लग गई हैं।

मगर इमरान भला कहां बाहर निकालने वाला था लंड को। उसने राफिया की चूत के होंठ अपनी उंगली से खोले और उसके दाने को भी मसलने लगा जिससे राफिया की सिसकियाँ निकलने लगीं और वह अपनी चूत को ऊपर नीचे हिलाने लगी। चूत ऊपर नीचे हिलाने से इमरान के लंड ने भी चूत में हरकत शुरू की और राफिया को दर्द के साथ साथ मज़ा आने लगा। कुछ देर ऐसे ही मज़े लेने के बाद राफिया को फिर जोरदार चीख मारनी पड़ी जब इमरान ने अपना लंड एक बार बाहर निकाला और बस टोपी ही अंदर रहने दी और एक जानदार धक्के से अपना 8 इंच का लोड़ा राफिया की नाजुक और तंग चूत में डाल दिया अब सिर्फ इमरान के आँड ही राफिया की चूत से बाहर थे बाकी पूरा लंड राफिया की चिकनी चूत में प्रवेश कर चुका था।
Read my all running stories

(वापसी : गुलशन नंदा) ......(विधवा माँ के अनौखे लाल) ......(हसीनों का मेला वासना का रेला ) ......(ये प्यास है कि बुझती ही नही ) ...... (Thriller एक ही अंजाम ) ......(फरेब ) ......(लव स्टोरी / राजवंश running) ...... (दस जनवरी की रात ) ...... ( गदरायी लड़कियाँ Running)...... (ओह माय फ़किंग गॉड running) ...... (कुमकुम complete)......


साधू सा आलाप कर लेता हूँ ,
मंदिर जाकर जाप भी कर लेता हूँ ..
मानव से देव ना बन जाऊं कहीं,,,,
बस यही सोचकर थोडा सा पाप भी कर लेता हूँ
(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- raj sharma
User avatar
shubhs
Novice User
Posts: 1541
Joined: 19 Feb 2016 06:23

Re: वतन तेरे हम लाडले

Post by shubhs »

बेहतरीन
सबका साथ सबका विकास।
हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा है, और इसका सम्मान हमारा कर्तव्य है।
Post Reply