सातवें आसमान पर complete

Post Reply
josef
Platinum Member
Posts: 5361
Joined: 22 Dec 2017 15:27

सातवें आसमान पर complete

Post by josef »

सातवें आसमान पर

फ्रेंड्स एक पुरानी कहानी पोस्ट कर रहा हूँ जो शायद ही किसी ने पढ़ी हो
josef
Platinum Member
Posts: 5361
Joined: 22 Dec 2017 15:27

Re: सातवें आसमान पर

Post by josef »

दोस्तो मैं यानी आपका दोस्त राजशर्मा एक और मस्त कहानी पेश करने जा रहा हू जो आपको बहुत पसंद आएगी दोस्तो ये कहानी है डॉली की. डॉली एक ३५ साल की शादी शुदा महिला है जिसका पति, राघव , पुलिस में कांस्टेबल है। डॉली एक सुन्दर औरत है जो दिखने में एक २०-२२ साल की लड़की की तरह दिखती है। ५' २" ऊंचा कद, छोटे स्तन, गठीला सुडौल शरीर, रसीले होंट, काले लम्बे बाल ओर मोहक मुस्कान।

राघव एक शराबी कबाबी किस्म का आदमी था जो की पत्नी को सिर्फ एक सेक्स का खिलौना समझता था। उसकी आवाज़ में कर्कशता और व्यवहार में रूखापन था। वोह रोज़ ऑफिस से आने के बाद अपने दोस्तों के साथ घूमने चला जाता था। पुलिस में होने के कारण उसका मोहल्ले में बहुत दबदबा था। उसको शराब और ब्लू फिल्म का शौक था जो उसे अपने पड़ोस में ही मुफ्त मिल जाते थे। रोज़ वोह शराब पी के घर आता और ब्लू फिल्म लगा कर देखता। फिर खाना खा कर अपनी पत्नी से सम्भोग करता। यह उसकी रोज़ की दिन चर्या थी।

बेचारी डॉली का काम सिर्फ सीधे या उल्टे लेट जाना होता था। राघव बिना किसी भूमिका के उसके साथ सम्भोग करता जो कई बार डॉली को बलात्कार जैसा लगता था। उसकी कोई इच्छा पूर्ति नहीं होती थी ना ही उस से कुछ पूछा जाता था। वह अपने पति से बहुत तंग आ चुकी थी पर एक भारतीय नारी की तरह अपना पत्नी धर्म निभा रही थी। पहले कम से कम उसके पास अपना बेटा था पर उसके जाने के बाद वह बिलकुल अकेली हो गई थी। उसका पति उसका बिलकुल ध्यान नहीं रखता था। सम्भोग भी क्रूरता के साथ करता था। न कोई प्यारी बातें ना ही कोई प्यार का इज़हार। बस सीधा अपना लिंग डॉली की योनि में घुसा देना। डॉली की योनि ज्यादातर सूखी ही होती थी और उसे इस तरह के सम्भोग से बहुत दर्द होता था। पर कुछ कह नहीं पाती थी क्योंकि पति घर में और भी बड़ा थानेदार होता था। इस पताड़ना से डॉली को महीने में पांच दिन की छुट्टी मिलती थी जब मासिक धर्म के कारण राघव कुछ नहीं कर पाता था। राघव की एक बात अच्छी थी की वो पुलिसवाला होने के बावजूद भी पराई औरत या वेश्या के पास नहीं जाता था।

डॉली एक कंपनी में सेक्रेटरी का काम करती थी। वह एक मेहनती और ईमानदार लड़की थी जिसके काम से उसका बॉस बहुत खुश था। उसका बॉस एक 40 साल का सेवा-निवृत्त फौजी अफसर था। वह भी शादीशुदा था और एक दयालु किस्म का आदमी था। कई दिनों से वह नोटिस कर रहा था कि डॉली गुमसुम सी रहती थी। फौज में उसने औरतों का सम्मान करना सीखा था। उसे यह तो मालूम था कि उसका बेटा नहीं रहा पर फिर भी उसका मासूम दुखी चेहरा उसको ठेस पहुंचाता था। वह उसके लिए कुछ करना चाहता था पर क्या और कैसे करे समझ नहीं पा रहा था। वह उसके स्वाभिमान को ठेस नहीं पहुँचाना चाहता था। उधर डॉली अपने बॉस का बहुत सम्मान करती थी क्योंकि उसे अपने बॉस का अपने स्टाफ के प्रति व्यवहार बहुत अच्छा लगता था। बॉस होने के बावजूद वह सबसे इज्ज़त के साथ बात करता था और उनकी छोटी बड़ी ज़रूरतों का ध्यान रखता था। सिर्फ डॉली ही नहीं, बाकी सारा स्टाफ भी बॉस को बहुत चाहता था। एक दिन, जब सबको महीने की तनख्वाह दी जा रही थी, बॉस ने सबको जल्दी छुट्टी दे दी। सब पैसे ले कर घर चले गये, बस डॉली हिसाब के कागजात पूरे करने के लिए रह गई थी। जब यह काम ख़त्म हो गया तो वह बॉस की केबिन में उसके हस्ताक्षर लेने गई। बॉस, जिसका नाम राज है, उसका इंतज़ार कर रहा था। उसने उसे बैठने को कहा और उसका वेतन उसे देते हुए उसके काम की सराहना की। डॉली ने झुकी आँखों से धन्यवाद किया और जाने के लिए उठने लगी। राज ने उसे बैठने के लिए कहा और उठ कर उसके पीछे आकर खड़ा हो गया। उसने प्यार से उस से पूछा कि वह इतनी गुमसुम क्यों रहती है? क्या ऑफिस में कोई उसे तंग करता है या कोई और समस्या है?

डॉली ने सिर हिला कर मना किया पर बोली कुछ नहीं। राज को लगा कि ज़रूर कोई ऑफिस की ही बात है और वह बताने से शरमा या घबरा रही है। उसने प्यार से उसके सिर पर हाथ फिराते हुए कहा कि उसे डरने की कोई ज़रुरत नहीं है और वह बेधड़क उसे सच सच बता सकती है। डॉली कुछ नहीं बोली और सिर झुकाए बैठी रही। राज उसके सामने आ गया और उसकी ठोडी पकड़ कर ऊपर उठाई तो देखा कि उसकी आँखों में आँसू थे।

राज ने उसके गालों से आँसू पौंछे और उसे प्यार से अपने सीने से लगा लिया। इस समय डॉली कुर्सी पर बैठी हुई थी और राज उसके सामने खड़ा था। इसलिए डॉली का सिर राज के पेट से लगा था और राज के हाथ उसकी पीठ और सिर को सहला रहे थे। डॉली अब एक बच्चे की तरह रोने लग गई थी और राज उसे रोने दे रहा था जिस से उसका मन हल्का हो जाये। थोड़ी देर बाद वह शांत हो गई और अपने आप को राज से अलग कर लिया। राज उसके सामने कुर्सी लेकर बैठ गया। पास के जग से एक ग्लास पानी डॉली को दिया। पानी पीने के बाद डॉली उठकर जाने लगी तो राज ने उसे बैठे रहने को कहा और बोला कि अपनी कहानी उसे सुनाये। क्या बात है ? क्यों रोई ? उसे क्या तकलीफ है ?
josef
Platinum Member
Posts: 5361
Joined: 22 Dec 2017 15:27

Re: सातवें आसमान पर

Post by josef »

डॉली ने थोड़ी देर इधर उधर देखा और फिर एक लम्बी सांस लेकर अपनी कहानी सुनानी शुरू की। उसने बताया किस तरह उसकी शादी उसकी मर्ज़ी के खिलाफ एक गंवार, क्रूर,शराबी के साथ करा दी थी जो उम्र में उस से १५ साल बड़ा था। उसके घरवालों ने सोचा था कि पुलिस वाले के साथ उसका जीवन आराम से बीतेगा और वह सुरक्षित भी रहेगी। उन्होंने यह नहीं सोचा कि अगर वह ख़राब निकला तो उसका क्या होगा? डॉली ने थोड़ी हिचकिचाहट के बाद अपने दाम्पत्य जीवन की कड़वाहट भी बता डाली। किस तरह उसका पति उसके शरीर को सिर्फ अपने सुख के लिए इस्तेमाल करता है और उसके बारे मैं कुछ नहीं सोचता। किस तरह उसके साथ बिना किसी प्यार के उसकी सूखी योनि का उपभोग करता है, किस तरह उसका वैवाहिक जीवन नर्क बन गया है। जब उसने अपने १३ साल के बेटे के मरने के बारे में बताया तो वह फिर से रोने लगी। किस तरह से उसके घरवाले उसे ही उसके बेटे के मरने के लिए जिम्मेदार कहने लगे। किस तरह उसका पति एक और बच्चे के लिए उसके साथ ज़बरदस्ती सम्भोग करता था और अपने दोस्तों के सामने उसकी खिल्ली उड़ाता था।

राज आराम से उसकी बातें सुनता रहा और बीच बीच में उसका सिर या पीठ सहलाता रहा। एक दो बार उसको पानी भी पिलाया जिस से डॉली का रोना कम हुआ और उसकी हिम्मत बढ़ी। धीरे धीरे उसने सारी बातें बता डालीं जो एक स्त्री किसी गैर मर्द के सामने नहीं बताती। डॉली को एक आजादी सी महसूस हो रही थी और उसका बरसों से भरा हुआ मन हल्का हो रहा था। कहानी ख़त्म होते होते डॉली यकायक खड़ी हो गई और राज के सीने से लिपट गई और फिर से रोने लगी मानो उसे यह सब बताने की ग्लानि हो रही थी।

राज ने उसे सीने से लगाये रखा और पीठ सहलाते हुए उसको सांत्वना देने लगा। डॉली को एक प्यार से बात करने वाले मर्द का स्पर्श अच्छा लग रहा था और वह राज को जोर से पकड़ कर लिपट गई। राज को भी अपने से १५ साल छोटी लड़की-सी औरत का आलिंगन अच्छा लग रहा था। वैसे उसके मन कोई खोट नहीं थी और ना ही वह डॉली की मजबूरी का फायदा उठाना चाहता था। फिर भी वह चाह रहा था कि डॉली उससे लिपटी रहे।

थोड़ी देर बाद डॉली ने थोड़ी ढील दी और बिना किसी हिचकिचाहट के अपने होंट राज के होंटों पर रख दिए और उसे प्यार से चूमने लगी। शायद यह उसके धन्यवाद करने का तरीका था कि राज ने उसके साथ इतनी सुहानुभूति बरती थी। राज थोड़ा अचंभित था। वह सोच ही रहा था कि क्या करे !

जब डॉली ने अपनी जीभ राज के मुँह में डालने की कोशिश की और सफल भी हो गई। अब तो राज भी उत्तेजित हो गया और उसने डॉली को कस कर पकड़ लिया और जोर से चूमने लगा। उसने भी अपनी जीभ डॉली के मुँह में डाल दी और दोनों जीभों में द्वंद होने लगा। अब राज की कामुकता जाग रही थी और उसका लिंग अंगडाई ले रहा था। एक शादीशुदा लड़की को यह भांपने में देर नहीं लगती। सो डॉली ने अपना शरीर और पास में करते हुए राज के लिंग के साथ सटा दिया। इस तरह उसने राज को अगला कदम उठाने के लिए आमंत्रित लिया। राज ने डॉली की आँख में आँख डाल कर कहा कि उसने पहले कभी किसी पराई स्त्री के साथ ऐसा नहीं किया और वह उसका नाजायज़ फायदा नहीं उठाना चाहता।
josef
Platinum Member
Posts: 5361
Joined: 22 Dec 2017 15:27

Re: सातवें आसमान पर

Post by josef »

अब तो डॉली को राज पर और भी प्यार आ गया। उसने कहा- आप थोड़े ही मेरा फायदा उठा रहे हो। मैं ही आपको अपना प्यार देना चाहती हूँ। आप एक अच्छे इंसान हो वरना कोई और तो ख़ुशी ख़ुशी मेरी इज्ज़त लूट लेता। राज ने पूछा कि वह क्या चाहती है, तो उसने कहा पहले आपके गेस्ट रूम में चलते हैं, वहां बात करेंगे। ऑफिस का एक कमरा बतौर गेस्ट-रूम इस्तेमाल होता था जिसमें बाहर से आने वाले कंपनी अधिकारी रहा करते थे। उधर रहने की सब सुविधाएँ उपलब्ध थीं। डॉली , राज का हाथ पकड़ कर, उसे गेस्ट-रूम की तरफ ले जानी लगी। कमरे में पहुँचते ही उसने अन्दर से दरवाज़ा बंद कर लिया और राज के साथ लिपट गई।

उसकी जीभ राज के मुँह को टटोलने लगी। डॉली को जैसे कोई चंडी चढ़ गई थी। उसे तेज़ उन्माद चढ़ा हुआ था। उसने जल्दी से अपने कपड़े उतारने शुरू किए और थोड़ी ही देर में नंगी हो गई। नंगी होने के बाद उसने राज के पांव छुए और खड़ी हो कर राज के कपड़े उतारने लगी। राज हक्काबक्का सा रह गया था। सब कुछ बहुत तेजी से हो रहा था और उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करे।

वह मंत्र-मुग्ध सा खड़ा रहा। उसके भी सारे कपड़े उतर गए थे और वह पूरा नंगा हो गया था। डॉली घुटनों के बल बैठ गई और राज के लिंग को दोनों हाथों से प्रणाम किया। फिर बिना किसी चेतावनी के लिंग को अपने मुँह में ले लिया। हालाँकि राज की शादी को २० साल हो गए थे उसने कभी भी यह अनुभव नहीं किया था। उसके बहुत आग्रह करने के बावजूद भी उसकी पत्नी ने उसे यह सुख नहीं दिया था। उसकी पत्नी को यह गन्दा लगता था। अर्थात, यह राज के लिए पहला अनुभव था और वह एकदम उत्तेजित हो गया। उसका लिंग जल्दी ही विकाराल रूप धारण करने लगा।

डॉली ने उसके लिंग को प्यार से चूसना शुरू किया और जीभ से उसके सिरे को सहलाने लगी। अभी २ मिनट भी नहीं हुए होंगे कि राज अपने पर काबू नहीं रख पाया और अपना लिंग डॉली के मुँह से बाहर खींच कर ज़ोरदार ढंग से स्खलित हो गया। उसका सारा काम-मधु डॉली के स्तनों और पेट पर बरस गया। राज अपनी जल्दबाजी से शर्मिंदा था और डॉली को सॉरी कहते हुए बाथरूम चला गया।

डॉली एक समझदार लड़की थी और आदमी की ताक़त और कमजोरी दोनों समझती थी। वह राज के पीछे बाथरूम में गई और उसको हाथ पकड़ कर बाहर ले आई। राज शर्मीला सा खड़ा था। डॉली ने उसे बिस्तर पर बिठा कर धीरे से लिटा दिया। उसकी टांगें बिस्तर के किनारे से लटक रहीं थीं और लिंग मुरझाया हुआ था। डॉली उसकी टांगों के बीच ज़मीन पर बैठ गई और एक बार फिर से उसके लिंग को अपने मुँह में लेकर चूसने लगी। मुरझाये लिंग को पूरी तरह मुँह में लेकर उसने जीभ से उसे मसलना शुरू किया।


राज को बहुत मज़ा आ रहा था। डॉली ने अपने मुँह से लिंग अन्दर बाहर करना शुरू किया और बीच बीच में रुक कर अपने थूक से उसे अच्छी तरह गीला करने लगी। राज ख़ुशी के मारे फूला नहीं समा रहा था। उसके हाथ डॉली के बालों को सहला रहे थे। धीरे धीरे उसके लिंग में फिर से जान आने लगी और वह बड़ा होने लगा। अब तक डॉली ने पूरा लिंग अपने मुँह में रखा हुआ था पर जब वह बड़ा होने लगा तो मुँह के बाहर आने लगा। वह उठकर बिस्तर पर बैठ गई और झुक कर लिंग को चूसने लगी। उसके खुले बाल राज के पेट और जांघों पर गिर रहे थे और उसे गुदगुदी कर रहे थे।

अब राज का लिंग बिलकुल तन गया था और उसकी चौड़ाई के कारण डॉली के दांत उसके लिंग के साथ रगड़ खा रहे थे। अब तो राज की झेंप भी जाती रही और उसने डॉली को एक मिनट रुकने को कहा और बिस्तर के पास खड़ा हो गया। उसने डॉली को अपने सामने घुटने के बल बैठने को कहा और अपना लिंग उसके मुँह में डाल दिया। अब उसने डॉली के साथ मुख-मैथुन करना शुरू किया। अपने लिंग को उसके मुँह के अन्दर बाहर करने लगा। शुरू में तो आधा लिंग ही अन्दर जा रहा था पर धीरे धीरे डॉली अपने सिर का एंगल बदलते हुए उसका पूरा लिंग अन्दर लेने लगी। कभी कभी डॉली को ऐसा लगता मानो लिंग उसके हलक से भी आगे जा रहा है।
josef
Platinum Member
Posts: 5361
Joined: 22 Dec 2017 15:27

Re: सातवें आसमान पर

Post by josef »

राज को बहुत ज्यादा मज़ा आ रहा था। उसने अपने धक्के तेज़ कर दिए और मानो भूल गया कि वह डॉली के मुँह से मैथुन कर रहा है। डॉली को लिंग कि बड़ी साइज़ से थोड़ी तकलीफ तो हो रही थी पर उसने कुछ नहीं कहा और अपना मुँह जितना ज्यादा खोल सकती थी खोल कर राज के आनंद में आनंद लेने लगी। राज अब दूसरी बार शिखर पर पहुँचने वाला हो रहा था। उसने डॉली के सिर को पीछे से पकड़ लिया और जोर जोर से उसके मुँह को चोदने लगा। जब उसके लावे का उफान आने लगा उसने अपना लिंग बाहर निकालने की कोशिश की पर डॉली ने उसे ऐसा नहीं करने दिया और दोनों हाथों से राज के चूतड पकड़ कर उसका लिंग अपने मुँह में जितना अन्दर कर सकती थी, कर लिया। राज इसके लिए तैयार नहीं था। उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह किसी लड़की के मुँह में अपने लावे का फव्वारा छोड़ पायेगा। इस ख़ुशी से मानो उसका लंड डेढ़ गुना और बड़ा हो गया और उसका क्लाइमेक्स एक भूकंप के बराबर आया। डॉली का मुँह मक्खन से भर गया पर उसने बाहर नहीं आने दिया और पूरा पी गई।

राज ने अपना लिंग डॉली के मुँह से बाहर निकाला और झुक कर उसे ऊपर उठाया। डॉली को कस कर आलिंगन में भर कर उसने उसका जोरदार चुम्बन लिया जिसमे कृतज्ञता भरी हुई थी। डॉली के मुँह से उसके लावे की अजीब सी महक आ रही थी। दोनों ने देर तक एक दूसरे के मुँह में अपनी जीभ से गहराई से खोजबीन की और फिर थक कर लेट गए। राज कई सालों से एक समय में दो बार स्खलित नहीं हुआ था। उसका लिंग दोबारा खड़ा ही नहीं होता था। उसे बहुत अच्छा लग रहा था।

दिन के डेढ़ बज रहे थे। दोनों को घर जाने की जल्दी नहीं थी क्योंकि ऑफिस शाम ५ बजे तक का था और वैसे भी उन्हें ऑफिस में देर हो ही जाती थी। आमतौर पर वे ६-७ बजे ही निकल पाते थे। दोनों एक दूसरे की बाहों में लेट गए और न जाने कब सो गए। करीब एक घंटा सोने के बाद राज की आँख खुली तो उसने देखा डॉली दोनों के टिफिन खोल कर खाना टेबल पर लगा रही थी। उसने अपने को तौलिये से ढक रखा था। राज ने अपने ऑफिस की अलमारी से रम की बोतल और फ्रीज से कोक की बोतलें निकालीं और दोनों के लिए रम-कोक का ग्लास बनाया। डॉली ने कभी शराब नहीं पी थी पर राज के आग्रह पर उसने ले ली। पहला घूँट उसे कड़वा लगा पर फिर आदत हो गई। दोनों ने रम पी और घर से लाया खाना खाया। खाने के बाद दोनों फिर लेट गए।

राज को अचानक ध्यान आया कि अब तक उसने डॉली को ठीक से छुआ तक नहीं है। सारी पहल डॉली ने ही की थी। उसने करवट बदलकर डॉली की तरफ रुख़ किया और उसके सिर को सहलाने लगा। डॉली ने तौलिया लपेटा हुआ था। राज ने तौलिये को हटाने के लिए डॉली को करवट दिला दी जिस से अब वह उल्टी लेटी हुई थी। राज ने उसके हाथ दोनों ओर फैला दिए और उसकी टांगें थोड़ी खोल दीं। अब राज उसकी पीठ के दोनों तरफ टांगें कर के घुटनों के बल बैठ गया और पहली बार उसने डॉली के शरीर को छुआ। उसके लिए किसी पराई स्त्री को छूने का यह पहला अनुभव था। कुछ पाप बड़ा आनंद देते हैं। उसके हाथ डॉली के पूरे शरीर पर फिरने लगे। डॉली का स्पर्श उसे अच्छा लग रहा था और उसकी पीठ और चूतड़ का दृश्य उसमें जोश पैदा कर रहा था।

डॉली एक मलयाली लड़की थी जो नहाने के लिए साबुन का इस्तेमाल नहीं करती थी। उसे पारम्परिक मुल्तानी मिट्टी की आदत थी जिससे उसकी काया बहुत चिकनी और स्वस्थ थी। वह बालों में रोज़ नारियल तेल से मालिश करती थी जिस से उसके बाल काले और घने थे। इन मामलों में वह पुराने विचारों की थी। उसके पुराने विचारों में अपने पति की आज्ञा मानना और उसकी इच्छा पूर्ति करना भी शामिल था। यही कारण था की इतने दिनों से वह अपने पति का अत्याचार सह रही थी। राज डॉली के शरीर को देख कर और छू कर बहुत खुश था। उसे उसके पति पर रश्क भी हो रहा था और गुस्सा भी आ रहा था कि ऐसी सुन्दर पत्नी को प्यार नहीं करता था।

राज ने डॉली के कन्धों और गर्दन को मलना और उनकी मालिश करना शुरू किया। कहीं कहीं गाठें थी तो उन्हें मसल कर निकालने लगा। जब हाथ सूखे लगने लगे तो बाथरूम से तेल ले आया और तेल से मालिश करने लगा। जब कंधे हो गए तो वह थोड़ा पीछे खिसक गया और पीठ पर मालिश करने लगा। जब वह मालिश के लिए ऊपर नीचे होता तो उसका लंड डॉली की गांड से हलके से छू जाता।

डॉली को यह स्पर्श गुदगुदाता और वह सिहर उठती और राज को उत्तेजना होने लगती। थोड़ी देर बाद राज और नीचे खिसक गया जिस से लंड और गांड का संपर्क तो टूट गया पर अब राज के हाथ उसकी गांड की मालिश करने लगे। उसने दोनों चूतडों को अच्छे से तेल लगाकर मसला और मसाज करने लगा। उसे बहुत मज़ा आ रहा था। डॉली भी आनंद ले रही थी। उसे किसी ने पहले ऐसे नहीं किया था। राज के मर्दाने हाथों का दबाव उसे अच्छा लग रहा था। राज अब उसकी जाँघों तक पहुँच गया था। राज की उंगलियाँ उसकी जाँघों के अंदरूनी हिस्से को टटोलने लगी। डॉली ने अपनी टांगें थोड़ी और खोल दीं और ख़ुशी से मंद मंद करहाने लगी। राज ने हल्के से एक दो बार उसकी योनि को छू भर दिया और फिर उसके घुटनों और पिंडलियों को मसाज करने लगा।
Post Reply