Adultery शीतल का समर्पण

Post Reply
User avatar
007
Platinum Member
Posts: 5355
Joined: 14 Oct 2014 17:28

Re: Adultery शीतल का समर्पण

Post by 007 »

थोड़ी देर बाद जब शीतल उससे अलग हुई तो वसीम बिलकुल उदास, मागश, थका हारा सा दिख रहा था।

शीतल उसे समझाने लगी- "आप क्यों गये यहाँ से? मैंने तो आपको मना नहीं किया था। मुझे पता है सारी गलती मेरी है, लेकिन मैं तो कह चुकी है की जब आपके मन में जो आए वैसे करिए मेरे साथ, मैं बिल्कुल मना नहीं करूँगी । विकास को भी बाद में कितना अफसोस हुआ। वो मुझे सुबह में सिर्फ नाइटी में देखें और मेरी पैंटी को सोफा पे देखें तो उन्हें गुस्सा आ गया था। लेकिन बाद में उन्हें बहुत अफसोस हुआ। कितना परेशान हुए हम लोग आपको टूटने के लिए। देखिए तो ये क्या हालत बना रखी है आपने?" शीतल एक सांस में बोले जा रही थी लेकिन वसीम उसी तरह शांत, मायूस, उदास खड़ा था।

वसीम ने थोड़ी देर बाद शीतल को अलग किया और सामान समेटने लगा।

शीतल को बुरा भी लगा और गुस्सा भी आया। वो वसीम का हाथ पकड़कर अपनी तरफ घुमाई और बोली "मैं आपसे बात कर रही हैं वसीम, ये क्या कर रहे हैं आप? आप समझ क्या रहे है खुद को?" बोलती हुई वो वसीम के हाथ का सामान ले ली और नीचे फेंक दी।

वसीम चयर में बैठ गया उदास, परेशान, हताश जैसा।

शीतल की नजर वसीम के चेहरे पे गई तो उसका गुस्सा ठंडा हो गया। वो जाकर वसीम की गोद में बैठ गई
और उसके चेहरे को दोनों हाथों से पकड़कर लगभग से हई बोली- "प्लीज... हमें माफ कर दीजिए। मुझे माफ कर दीजिए.."

वसीम में कोई जवाब नहीं दिया। शीतल वसीम के जिश्म से चिपकती गई और उसके गर्दन, गालों पे किस करने लगी। वो बहुत कुछ बोलती जा रही थी, लेकिन वसीम कुछ नहीं बोल रहा था। ऐसा लग रहा था जैसे वो शीतल की बात सुन ही नहीं रहा हो।

अचानक वसीम चैयर से उठ खड़ा हुआ और शीतल को भी खुद से अलग कर दिया। वो लगभग चीखता हुआ बोला- "देखो शीतल प्लीज... मुझे छोड़ दो। ये किसी और की नहीं सिर्फ मेरी गलती थी। मुझे माफ कर दो और मेरे पास भी मत आओ। मैं नहीं चाहता की फिर से तुम्हारी शादीशुदा जिंदगी में कोई भूचाल आए.."

शीतल वसीम के गुस्से को समझ रही थी, उसे शांत करने के लिए फिर से उसके गले लगने के लिए आगे बढ़ी।

लेकिन वसीम ने उसे रोक दिया- "नहीं शीतल, अब नहीं। जो होना था हो चुका। तुमने अपनी तरफ से भरपूर कोशिश की। मुझे वो सबसे कीमती चीज भी दे दी, जो किसी भी हालत में मुझे लेना ही नहीं चाहिए था। लेकिन मेरी किश्मत में तड़पना ही लिखा है। तभी तो मैं मर भी नहीं पाया..'

शीतल आगे बढ़कर क्सीम के मुँह पे हाथ रख दी- "प्लीज ऐसा मत बोलिए। मरें आपके दुश्मन, तड़पें आपके दुश्मन, आपको तड़पने की कोई ज़रूरत नहीं। मेरा जिस्म आपका है वसीम। मैं आपकी हैं। मैं तो विकास के सामने भी बोली भी ये बात और अभी फिर से बोल रही हैं की जब भी आपका मन करे आप करिए। जैसे मन करें वैसे करिए। मैं कभी मना नहीं करगी। मैं आपका साथ दूगी वसीम। प्लीज़.."

वसीम तुरंत बोला- "लेकिन तुम्हारा पति माना तो नहीं ना तुम्हारी बात..."
-
शीतल भी तुरंत ही जवाब दी- "कैसे नहीं माना, आपके जाने के तुरंत बाद ही उसे पश्चाताप होने लगा और वो आपको हँटने आपके पीछे भी गया था लेकिन आप नहीं मिले। वो भी बहुत परेशान रहा और बहुत दूँटा आपको। उसनें आपके लिए मेसेज़ भी छोड़ा है। मैं मोबाइल लाती हैं और सुनाती हैं आपको की उसने मुझे आपसे एक नहीं सौ बार, हजार बार चुदवाने की पमिशन दी है..." कहकर शीतल अपना मोबाइल लाने के लिए नीचे जाने लगी तो वसीम ने मना कर दिया।

वसीम बोला- "रहने दो, पिछली बार भी उसने ऐसा ही पमिशन दिया था। अब इन सब बातों का कोई मतलब नहीं है शीतल। मैं मर तो नहीं सका, लेकिन यहाँ से दूर जरूर रह सकता है। मुझे जाना होगा। मुझे जाने दो.."
और वो फिर से अपना सामान समेटने लगा।

शीतल फिर से उसके हाथ से सामान लेकर फेंक दी और बोली- "नहीं। मैं आपको जाने नहीं दूँगी अब। कहीं नहीं जाने दूंगी। कभी नहीं जाने दूँगी। अब ऐसा कुछ नहीं होगा। अब अगर विकास या कोई भी मना करेंगा फिर भी मैं आपकी ही रहूंगी। अब अगर विकास मना करेंगा तो मैं उसके सामने आपसे चुदवाऊँगी। आप उसके सामने मुझे गाली दीजिएगा और मैं हँसती हुई आपकी गालियां सुनेंगी। लेकिन अब मैं आपका जाने नहीं दूँगी..."

वसीम बोला- "जाना तो मुझे होगा ही शीतला इसी में हम सबकी भलाई है.."

शीतल दरवाजा बंद कर दी और बोली- "नहीं मैं आपको जाने नहीं दूँगी..." फिर वो अपने टाप को ऊपर करके उतार दी और फिर तुरंत ट्राउजर को भी नीचे करके उतार दी। उसका गोरा जिएम डिजाइनर ट्रांसपेरेंट ब्रा पैंटी में चमक रहा था।

शीतल जानती थी की इसका बहुत ज्यादा असर वसीम पे नहीं होता है। लेकिन अब तो वा चोद चुके हैं तो शायद कुछ असर करें। वो वसीम की बाँहा में सिमट गई और बोली- "वसीम आपको मेरी कसम है की आप यहाँ से गये। अगर आप मुझे छोड़ कर गये तो अब मैं कहीं चली जाऊँगी। मैं अपनी जान दे दूँगी..."

वसीम सीधा खड़ा रहा, और बोला- "यं तुम ठीक नहीं कर रही हो शीतल। ये गलत हो रहा है...

शीतल तुरंत बोली- "कुछ गलत नहीं हो रहा है। वसीम मैनें आपसे शादी की है। आपने मेरी माँग में सिंदूर भरा है। ये मंगलसूत्र आपने पहनाया है मुझे। मैं आपको ऐसे तड़फ्ता हुआ नहीं छोड़ सकती.."

वसीम ने शीतल का चेहरा ऊपर किया और बोला- "सोच लो शीतल। क्योंकी अब फिर चाहे कुछ भी हो जाए, में पीछे नहीं हटूंगा। मेरे अरमान तुम्हें एक बार या एक रात चोदने में पूरे नहीं होंगे। बरमों की चिनगारी दबी है इस सीने में। वो सब निकालूँगा मैं। फिर तुम भी मुझे मना नहीं कर सकती, विकास या किसी और की तो बात ही अलग है....

शीतल ने तुरंत वसीम के होंठ में एक किस की और मुश्कुराती हुई बोली- "सब सोच ली हैं मेरे गाजा। जैसे अपनी नचनिया को नचाओंगे वैसे नाचूंगी। जैसे चाहो जितनी बार चाहो चोदो। जो कहना हो सब कहो। मैं कभी मना नहीं करगी..."

वसीम उसप्तं अलग होता हुआ बोला- "सिर्फ चोदूंगा ही नहीं, और भी बहुत कुछ होता है। बहुत कुछ दबा है मेरे
मन में सब करोगा। ये सोच लो शीतल शर्मा। आराम से सोच लो फिर मुझे बताना। ऐसा ना हो की बाद में तुम्हें पीछे हटना पड़े..."
कांटा....शीतल का समर्पण....खूनी सुन्दरी

(¨`·.·´¨) Always

`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &

(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !

`·.¸.·´
-- 007

>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>
User avatar
007
Platinum Member
Posts: 5355
Joined: 14 Oct 2014 17:28

Re: Adultery शीतल का समर्पण

Post by 007 »

(^%$^-1rs((7)
कांटा....शीतल का समर्पण....खूनी सुन्दरी

(¨`·.·´¨) Always

`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &

(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !

`·.¸.·´
-- 007

>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>
User avatar
007
Platinum Member
Posts: 5355
Joined: 14 Oct 2014 17:28

Re: Adultery शीतल का समर्पण

Post by 007 »

शीतल फिर से वसीम में लिपट गई और बोली- "ऐसा कुछ नहीं होगा मेरे राजा। जो कुछ भी दबा है सब करना। सब सोच चुकी हैं। आपको अगर मुझे रोड पे चोदने का मन होगा ना तो वहाँ भी आपकी शीतल नंगी हो जाएगी। बस आप कहीं मत जाना और हमेशा मेरे बनकर रहना.."

वसीम के चेहरे पे शैतानी हँसी आ गईं। उसने शीतल के बाल को कस के खींचा और उसके चेहरे को ऊपर उठाते हए शीतल के होठों को, जीभ को पागलों की तरह चूसने लगा। शीतल दर्द सहती हुई उसका साथ देने लगी।

वसीम ने मुँह हटा लिटा और बोला- "एक बार और फाइनली सोच ले मादरचोद और बोल..."

शीतल दर्द को सहती हुई बोली- "आह्ह... हौ.. वसीम, इजारों बार सोच चुकी हैं। आप जो कहेंगे सब मंजूर है..."

वसीम ने बाल छोड़ दिए और शीतल से अलग होता हुआ बोला- "उतारो अपनी पैंटी वा और नंगी जो जाओ..."

शीतल एक सेकेंड की भी देरी नहीं की। भला वसीम से क्या शर्माना? इसी के लण्ड की तो प्यासी हैं शीतल की चूत। तुरंत ही शीतल पैटी ब्रा उतार दी और नंगी हो गई।

वसीम ने पैटी ब्रा को उठा लिया और बोला- "अब बाहर जो पैंटी वा सूखने के लिए टंगी है वो लेकर आ.."

शीतल दरवाजा खोलने लगी तो उसके हाथ कांप गये की वो इस तरह नंगी बाहर निकलेगी।

वसीम में शीतल को हिचकिचातं देखा तो हँसता हुआ टांट मारता हुआ बोला- "हो गई सारी बात... निकल गई हवा? हटो शीतल मुझे जाने दो। तुम भी खुश रहो अपने पति के साथ और मुझं भी खुश रहने दो.."

अब शीतल एक बार भी नहीं हिचकिचाई और दरवाजा खोलते हुए इसी तरह नंगी ही बाहर छत पे खुल्ले में आ गई। दोपहर का वक़्त था और छत पे चारों तरफ कमर की उंचाई तक का बाउंड्री भी किया हुआ था ही लेकिन फिर भी कोई भी देख सकता था। शीतल ने जल्दी में अपनी पैंटी ब्रा उठाई और दौड़ती हुई अंदर आ गई। शीतल ने ये बहुत बहादरी का कम किया था। शीतल को खुशी हई की वो अपनी बात में कायम रह पाई। वसीम की बात उसे तीर की तरह चुभी थी। शीतल दौड़ती हुई बाहर से आई। उसके हाथ में उसकी पैंटी और बा थी जो आज वो सूखने के लिए रखी थी। शीतल वसीम के सामने एक अच्छी बच्ची की तरह खड़ी हो गई हाथ में ब्रा पैटी आगे करके।

वसीम ने उसके हाथ से ब्रा पैंटी ले लिया और बोला- "तेरे पास जितनी भी बा पैंटी है सब लेकर आओ..."

शीतल फिर एक पल के लिए सोचने लगी।

वसीम बोला- "क्या हुआ, नहीं लाना क्या?"

शीतल बोली- "अभी, यहाँ?"

वसीम ने ही मैं सिर हिलाया।

शीतल को फिर से छत पे नंगी दौड़ना था, लेकिन वो वसीम को किसी भी तरह से मना करके गुस्सा नहीं दिलाना चाहती थी। एक बार वो छत पे नंगी जा चुकी थी और अब उसे दबारा नगी ही रस्त से होते हए नीचे जाना था और फिर वापस भी आना था। उसके मन में थोड़ा इस बात का इर तो जरूर था की कहीं कोई उसे इस हालत में देख ना लें। अभी दौड़ने की वजह से वो हौंफ रही थी और उसकी तेज सांसों की वजह से उसकी नंगी चूचियां और उसके साथ उसका मंगलसूत्र ऊपर-नीचे हो रहा था। वो एक सेकेंड में खुद को तैयार की और ऐसे ही नंगी दौड़ती हई नीचे चली गई। शीतल फिर से दौड़ती हई नीचे अपने रूम की तरफ चल दी।

वसीम उसे जाते हए देखतें रहा। तब तक वसीम एक खाली टीन के कनस्तर को स्टोररुम से निकालकर अपने रूम में कर लिया।

शीतल नंगी दौड़ती हुई नीचे आ गई। वो जल्दी से अपनी आल्मिरा खाली और अपनी पैंटी ब्रा निकाली । उसके पास लगभग 8-10 ब्रा और पैटी थी। वो सबको अलग-अलग जगह से निकाली और वापस आने लगी। सारा काम बो जल्दी-जल्दी कर रही थी तो उसकी सांस अभी भी तंज ही चल रही थी। उसकी नजर आईने में पड़ गई।

शीतल खुद को नंगी हालत में परेशान देखकर सोचने लगी- "चाहे कुछ भी हो जाए शीतल शर्मा, आज तुझे वसीम के सामने खुद को साबित करना ही है। क्योंकी अब अगर वो चला गया तो फिर तेरी चूत को कोई लण्ड नहीं मिलना है....

फिर तुरंत उसके मन से आवाज आई- "नहीं नहीं। मैं अब वसीम को जाने नहीं दे सकती। उसे मेरे पास रहना ही होगा। मुझे चोदना ही होगा.."

शीतल पैंटी ब्रा को हाथों में पकड़ी और सीदियों पे आ गई। यहाँ तक तो कोई पूरेशानी नहीं थी। इसके आगे के सफर के लिए उसे थोड़ा सोचना था। वो झौंक कर इधर-उधर देखी और जब उसे कोई नहीं दिखा तो राहत की सांस लेती हुई दौड़कर वसीम के रूम में आ गई। इस बार उसकी सांसें और तेज थी और उसके बदन पे पशीना छलक आया था जो उसके गोरे नंगे जिश्म को और नशीला बना रहा था। शीतल ने अपने दोनों हाथ वसीम के सामने कर दिए।

वसीम शीतल की वा पैटी को एक हाथ में लिए अपने लण्ड को सहला रहा था जैसे वो पहले करता था। वसीम ने सारी बा पैटी लेकर उस कनस्तर में डाल दिया और बोला- "आज सं तुझं इसकी कोई जरूरत नहीं है। मैं तुम्हें बिना पैंटी ब्रा केही देखना चाहता है- हमेशा, हर जगह। तुम्हें मंजर है ना? कोई ऐतराज तो नहीं?

शीतल भला क्या बोल पाती? शीतल सोचने लगी- "कितने प्यार से में डिजाइनर पैंटी ब्रा खरीदी थी मैं। कितनी मस्त लगती थी मैं। ठीक हैं अब जैसा करना हैं वसीम को करने दो। लेकिन बिना ब्रा के घर में रहने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन बाहर कैसे जाऊँगी?" बो परेशान हो गई लेकिन वसीम को कुछ बोल नहीं पा रही थी।

शीतल मन मसोसकर बोली "ठीक है, नहीं पहनूँगी.."

वसीम करोसिन का डब्बा उठाया और उस कनस्तर में कैरिसिन डालने लगा। ये देखकर शीतल चकित हो गई की ये तो सारी पैटी ब्रा को जलाने जा रहे हैं। वसीम माचिस उठा लिया और तीली जलाने लगा तो शीतल दौड़कर उसका हाथ पकड़ ली।

शीतल- "ये क्या कर रहे हैं आप, इसे जलाइए मत, मेरे पास रहने दीजिए। इनसे मेरी बहुत सारी यादें जुड़ी हैं आपकी। इन्हीं सब में आपने वीर्य गिराया हुआ है। इसमें वो बा पैंटी भी है जिसमें मैं आपसे पहली बार चुदवाई थी, प्लीज इसे जलाइए मत, मैं बो पहनूँगी नहीं, बस अपने पास बतौर निशानी रडूंगी."

वसीम मुश्का दिया और बोला- "अब तो मैं तुम्हारी चूत में ही वीर्य गिराता हैं तो इन्हें रखने की क्या जरुरत है? ये सुहागरात वाली निकाल लो और दो-तीन पैंटी और निकाल लो, जब पीरियड्स होंगे तब पहनना और कभी नहीं..."

शीतल ऐसे खुश हई जैसे उसकी कितनी बहुत बड़ी मुराद पूरी हो गई हो। वो तुरंत ही अपनी वो डिजाइनर रेड ब्रा पैंटी ब्राहर निकाल ली और साथ में तीन और अच्छी डिजाइनर पैटी भी। वसीम ने माचिस जलाकर उसमें गिरा दिया और शीतल की पैटी ब्रा के साथ उसकी रंडी बनने से रोकने वाले सारे बंधन भी जल पड़े। धुआँ उठने लगा
और शीतल की ब्रा पैंटी जलने लगी और फाइनली एक शर्मीली सी औरत पक्की रंडी बन गई।
कांटा....शीतल का समर्पण....खूनी सुन्दरी

(¨`·.·´¨) Always

`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &

(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !

`·.¸.·´
-- 007

>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>
User avatar
007
Platinum Member
Posts: 5355
Joined: 14 Oct 2014 17:28

Re: Adultery शीतल का समर्पण

Post by 007 »

वसीम उस कनस्तर को बाहर रख आया और वापस गम में आ गया। उसने शीतल को देखा जो नंगी खड़ी थी। एक 23 साल की नई-नई शादीशुदा हसीना उसके लिए नंगी खड़ी थी। वो शीतल के सामने आया और उसके दोनों कंधों में हाथ रखता हुआ बोला- "एक और बार सोच ला शीतल। अभी सिर्फ पैटी ब्रा ही जलाया है मैंने। ये तुम वापस भी खरीद सकती हो। अगर वापस जाना है तो अभी भी जा सकती हो। तुम ये मत सोचो की मैं सिर्फ तम्हें चोदंगा। मैं वो सब भी करेगा जो मेरा मन करेगा। तम अभी नंगी छत में आने जाने की तो इतना सोची।
और भी कई जगह नंगी होना पड़ सकता है। बहुत सारे ऐसे काम भी करने पड़ सकते हैं जो तुम सोची भी नहीं होगी। इसलिए कह रहा है की एक और बार सोच लो। शाम में विकास आए तो उससे पूछ लो, सलाह ले लो। मेरा नम्बर अब ओन हो गया है। मुझे काल कर लेना.."

शीतल तुरंत जवाब दी "विकास यहाँ नहीं है, फ्राइडे नाइट को आएगा। उसमें क्या पूछना जब करना और करवाना मुझे है तो। मुझे कुछ नहीं सोचना। आपको जैसे करना है वैसे करिए। बोल चुकी हूँ की रोड पे भी नंगी करेंगे तो हो जाऊँगी..."

तो था ही की आज से लेकर फ़ाइई तक शीतल अकॅलें है, और तब तक तो वो उसे 50 बार चोद लेना चाहता था। वो बोला- "तो इसलिए तुम तैयार हो अभी सब कुछ करने के लिए। अकेले में कुछ भी कर लेना बहुत आसान होता है। लेकिन तुम सटई और सनडे को कैसे मानोगी मेरी बात, जब विकास यही होगा तो?"

शीतल- "बोल तो चुकी हैं की विकास के सामने आपको जो जी में आएगा करिएगा। उसके सामने चोदिएगा, उसके सामने गाली दीजिएगा और में हसती हुई आपसे चुदवाऊँगी प्लीज... मेरा भरोसा करिए। अब मैं आपका साथ कभी नहीं छोड़गी..." और शीतल वसीम के गले से लग गई।

वसीम ने शीतल को खुद से अलग किया और बोला- "अगर इस बार फिर से विकास नहीं माना तो? उसने तुम्हें
भी घर से निकल दिया तो? तुम्हें छोड़ दिया ता?"

शीतल फिर से वसीम के गले लग गई और बोली- "तो मैं हमेशा-हमेशा के लिए आपके पास आ जाऊँगी। सिर्फ आपकी बन जाऊँगी। शादी तो कर ही चुकी हैं, फिर आपसे निकाह करके आपकी बीवी बन जाऊँगी। फिर कोई सकावट नहीं होगी। आप बिना किसी बंधन, इर, संकोच के अपनी मर्जी से जैसे चाहिएगा वैसे रखिएगा... ये बात शीतल के दिल में निकल रही थी। वो सच में चाहती थी की उसके और वसीम के बीच अब कोई नहीं रहें। वो पूरी तरह से वसीम की हो जाना चाहती थी, लेकिन अभी ऐसा संभव नहीं था।

वसीम ने फिर शीतल को खुद से अलग किया, और कहा- "मैं क्या रखगा तम्हें? मैं क्यों निकाह करुगा तुमसे? मुझे अगर निकाह ही करना होता तो अब तक अकेला क्यों रहता? अगर तुम ये सोचकर मेरे नजदीक आ रही जो तो मुझे नहीं चाहिए तुम्हारी मदद..." कहकर वसीम थोड़ा पीछे हो गया।

शीतल एक पल के लिए सोचने लगी। उसके सिर पे वसीम के लण्ड का भूत नाच रहा था। उसके दिमाग में वसीम सं चुदवाने के अलावा और कुछ नहीं सझ रहा था। वो बोली- "ठीक है। तो भी आपको जो करना हो जैसे करना हो कीजिए। सिर्फ एक रिक्वेस्ट करूँगी की बस मेरी इज्जत का ख्याल रखिएगा। जब तक आपके काम आ पाऊँगी, आऊँगी और जब आने के काबिल नहीं रहूंगी तो कहीं गुम हो जाऊँगी.."

वसीम में शीतल को गले लगा लिया और उसके माथे पे चूमता हुआ बोला- "तुम मेरे लिए इतना कर रही हो तो भला मैं तुम्हें कुछ कैसे होने दे सकता हैं? बस आज से तुम भूल जाओं की तुम बैंक मैनेजर की बीबी जो, बस आज से मेरे लिए तुम 20 रुपये वाली रडी हो..."

शीतल खुश हो गई की फाइनली कप्तीम ने उसे अपना लिया है। वो वसीम को कस के पकड़ ली, और बोली- "रंडी तो मैं समझ गई, लेकिन 20 रुपये वाली रंडी का मतलब नहीं समझी..."

वसीम मुश्कुरा दिया और बोला- "ये रंडिया 20 रूपये में चुदवाने के लिए तैयार हो जाती हैं। फिर 5-5 रूपये देते जाओ और जो मर्जी हो करवाते जाओ। वो पैसे के लिए करती हैं, लेकिन तुम मेरी खुशी के लिए जो मेरी मर्जी होगी वो सब करोगी। मैंहगी रडियां अपने मन की करती हैं अपने रेट के अनुसार। इसलिए तुम आज से मेरी 20 रूपये वाली रंडी हो..

शीतल- "होन्न." बोलती हुई वसीम से चिपक गई।
कांटा....शीतल का समर्पण....खूनी सुन्दरी

(¨`·.·´¨) Always

`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &

(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !

`·.¸.·´
-- 007

>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>
User avatar
007
Platinum Member
Posts: 5355
Joined: 14 Oct 2014 17:28

Re: Adultery शीतल का समर्पण

Post by 007 »

(^%$^-1rs((7)
कांटा....शीतल का समर्पण....खूनी सुन्दरी

(¨`·.·´¨) Always

`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &

(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !

`·.¸.·´
-- 007

>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>
Post Reply