Erotica मेरी कामुकता का सफ़र

Post Reply
adeswal
Pro Member
Posts: 3173
Joined: 18 Aug 2018 21:39

Re: Erotica मेरी कामुकता का सफ़र

Post by adeswal »

मैने और राहुल ने निर्णय किया था कि गर्भवती होने तक हम दिन में कम से कम 3 बार चुदाई करेंगे. इसलिए मै शाम को उसके साथ ही गयी और हमने एक बार फिर चुदाई की.

अब ये हमारा रुटीन बन गया था। सुबह ऑफिस आने के पहले मै और राहुल एक बार चुदाई करते और फिर दिन में एक बार उसके केबिन में चुदाई करते. फिर शाम को एक बार फिर उसके साथ चुदाई होती.

छुट्टी वाले दिन मै अपने बच्चे को अशोक के पास ही छोड़ कर जाती और पूरे दिन राहुल के साथ उसके फार्महाऊस पर रहती. राहुल फार्महाऊस पर काम करने वाले अपने स्टाफ को पहले ही वहां से जाने को बोल देता.

पूरे दिन हम कपड़े नहीं पहनते थे और नंगे ही रहते थे। जब जी में आता और इच्छा होती हम चोदना शुरु कर देते. फिर हम चाहे बेडरुम, ड्राइंग रूम में या गार्डन में ही क्युँ ना हो.

दो बार तो उसने मुझे खाना बनाते वक्त किचन में ही चोद दिया था। उसके चक्कर में मेरी सब्जी भी जल चुकी थी। फिर हमें बाहर खाना खाने जाना पड़ा था। लौटटे वक्त उसकी फिर इच्छा हुयी और फार्महाऊस तक पहुंचने का भी इंतजार नहीं किया. हमने रास्ते में ही साइड में कार लगायी और कार में ही उसने मेरी चुदाई कर दी.

उस दिन वो कुछ ज्यादा ही मूड में था। उन 24 घंटो के दौरान उसने मुझे 5-6 बार चोद दिया था। मुझे अब लंड का गुलाम बनने में कोई परेशानी नहीं थी।

मेरे पिरीयड की डेट 2-3 दिन बढ़ चुकी थी पर पिरीयड नहीं आया। पहली बार पिरीयड नहीं आने पर मै इतना खुश हुयी थी। इस से पहले जब मुझे पहला बच्चा हुआ था तब इतनी ख़ुशी थी।

जब मैंने यह बात राहुल को ऑफिस में बताई तो उसने मुझे दोपहर में ऑफिस में चोदने से मना कर दिया कि होने वाले बच्चे पर बुरा असर पड़ेगा.

मैने उसको समझाया कि ऐसा कुछ नहीं होता और मैंने उसको चोदने के लिए मना ही लिया। वो डर रहा था तो मै ही उसके ऊपर आयी और चुदवाया. शाम को मै उसके साथ गयी और हमने फिर चुदाई की.

पर उस चुदाई के बाद सफाई के दौरान मुझे एक झटका लगा। मेरा पिरीयड आ गया था। पिछले 20 दिनों में हमने तकरीबन 70 बार चुदाई की थी पर फिर भी मै गर्भवती नहीं हुयी थी।

मै बहुत निराश थी। राहुल ने मुझको खुश करने कोशिश की. उसने हिम्मत बंधायी कि हम फिर से कोशिश करेंगे. मैंने उसको बताया कि हम सुबह जल्दी चुदाई करेंगे ताकि गर्भवती होने की संभावना बढ़ जाऐ।

मैने अब अपने बच्चे को पूरा अपनी सासुमाँ और अशोक के भरोसे छोड़ दिया था। उनको भी अजीब लगा कि मै अपने बच्चे को कितना प्यार करती हूँ और अब रात को अपने पास नहीं रखती।

शाम को ऑफिस से जाने के बाद राहुल मेरे घर ही आ जाता और सुबह हम साथ ही ऑफिस जाते. सुबह जल्दी का अलार्म लगा कर सोते और सुबह की चुदाई के मजे लेते.

हम कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे थे ताकि इस बार मै गर्भवती हो जाऊ. महीने के बीच जब गर्भवती होने का उत्तम समय था तब तो हम दोनो ऑफिस में उसके केबिन में दिन में दो बार चुदाई करते.

मगर एक बार फिर मेरा पिरीयड आ गया। मै अब बहुत ही ज्यादा उदास थी और राहुल ने मुझे बोला कि हम डॉक्टर से कंसल्ट करेंगे.

वहीं हुआ जिसका डर था। मेरा पहले एक बार मिसकैरीज हो चुका था। डॉक्टर ने बताया कि उसकी वजह से ऐसी जटिलता आ गयी हैं कि मै अब कभी माँ नहीं बन सकती हूँ. मेरा रो रोकर बुरा हाल था। राहुल ने मुझे बहुत समझाया पर मै इसको सहन नहीं कर पा रही थी।

शायद मेरी किस्मत में कभी अपने पति के बच्चे की माँ बनना लिखा ही नहीं था। जब मै माँ बन सकती थी तब पति उस काबिल नहीं मिला, अब जब पति काबिल हैं तो मै इस काबिल नहीं थी।

राहुल ने मेरा हौंसला बढाया कि हम सरोगेट मदर की मदद लेंगे. मुझे एक आशा की किरण दिखाई दी. राहुल मुझे लेकर अपने माँ बाप से मिलवाने ले गया।

उसने उनको पूरी बात बता दी कि वो सरोगेट मदर की मदद लेगा. मगर उसके माँ बाप इसके लिए तैयार नहीं थे. उनका तर्क था कि उनका बेटा राहुल जब किसी लड़की से शादी कर बाप बन सकता हैं तो मुझसे शादी कर इस प्रकार के तरीके को अपनाने की क्या जरुरत थी।

वो लोग तो वैसे ही एक तलाकशुदा , एक बच्चे की माँ को बहू स्वीकारने में थोड़ा हिचकिचा रहे होंगे और अब यह एक और मुसीबत.

मगर राहुल अपनी ज़िद पर अड़ गया कि वो तो मुझसे ही शादी करेगा. उसके माँ बाप को एक डर यह भी था कि जो औरत सरोगेट मदर बनेगी, उसके भी तो जीन उस बच्चे में आ जायेंगे.

राहुल ने मुझसे भी पुछा कि मेरी नजर में कोई मेरी तरह खुबसूरत अच्छे घर की औरत हैं जो सरोगेट मदर बनने को तैयार हो. मै तो बच्चे को अपनी कोख में रख नहीं सकती थी तो ऐसी खुबसूरत औरत चाहिये थी जो कि राहुल के बच्चे की माँ बने और 9 महीने अपनी कोख में रख हमें बच्चा दे पाये।

पर पैसो के लालच में वो औरत अपना हक़ बच्चे पर जता सकती थी। मुझे कुछ नहीं सूझ रहा था। हमने कोशिश कि पर ऐसी कोई भरोसेमंद औरत हमें नहीं मिली। अच्छे घर की खूबसूरत औरत ढूँढना बहुत मुश्किल काम था।

मै अब पूरी तरह से टूट चुकी थी। एक तरफ राहुल के घर वालो का साथ मुझे नहीं मिला था ऊपर से मै राहुल को बाप नहीं बनवा सकती थी।

फिर एक दिन मै पूजा से टकराई। खुबसूरत तो वो बहुत थी। उसका बच्चा भी दिखने में खुबसूरत ही था। मैंने उस से बात करने की सोची.

वो बहुत जल्दी ही अपने तलाक के बाद अशोक से शादी करने वाली थी और अभी अशोक के साथ ही रह रही थी। उसकी भी मेरी जैसी परेशानी थी।

उसके बच्चे पर उसके पुराने पति नितीन ने अधिकार जमा रखा था। नितीन कोर्ट में यह साबित कर रहा था कि पूजा का चरित्र खराब हैं और वो बच्चे को अच्छे संस्कार नहीं दे पाएगी। वो अभी अशोक के साथ लीव-इन में रह रही थी, ये बात उसके खिलाफ जा रही थी।

पूजा को उसके बच्चे की कस्टडी नहीं मिलती दिख रही थी। ऊपर से अशोक तो उसको माँ बना ही नहीं सकता था यह बात उसको भी पता चल गयी थी।

वो मेरी मदद करने को मान गयी। मै राहुल को लेकर अशोक और पूजा के घर गए। हम चारो में एक डील होने वाली थी।
adeswal
Pro Member
Posts: 3173
Joined: 18 Aug 2018 21:39

Re: Erotica मेरी कामुकता का सफ़र

Post by adeswal »

पूजा: “जैसे तुम्हे बच्चे की जरुरत हैं, वैसे ही हमें भी बच्चे की जरुरत हैं। राहुल को मेरे साथ दो बच्चे पैदा करने पड़ेंगे, एक हम रखेंगे और एक तुम”

अशोक: “मगर पहला बच्चा हम रखेंगे और दुसरा वाला हम तुमको दे देंगे”

प्रतिमा: “पहले बच्चे के बाद तुम मुकर गए तो? पहला बच्चा हम ही रखेंगे”

राहुल: “अशोक और प्रतिमा का एक बच्चा पहले से ही हैं। वो तुम लोग रख लो और जो पूजा से होगा वो हम रखेंगे”

पूजा: “नहीं, मुझे अपना बच्चा चाहिये। मंजूर हो तो बोलो? वरना मुझे माँ बनाने के लिए कोई भी मिल जायेगा”

पूजा अब वहां से उठ कर जाने लगी। जाते जाते वो अपनी नशीली चाल बताते गयी। उसकी मटकती गांड को राहुल देखते ही रह गया और मुझे उस से जलन हुयी।

राहुल: “मै क्या बोलता हूँ प्रतिमा, हम मान जाते हैं। मै पूजा को दो बार गर्भवती कर दुंगा. हम इंतजार कर लेंगे दूसरे बच्चे के होने तक”

उस वक्त तो मै राहुल को लेकर घर आ गयी। मेरी उस से थोड़ी बहस भी हो गयी।

मैं: “मुझे सब पता हैं, तुमने हां क्युँ बोला. उस पूजा की मटकती गांड को देखकर तुम्हारी हवस जाग गयी थी”

राहुल: “यह क्या बोल रही हो! तुम खुद ही तो मुझे ले गयी थी। फिर किसी खुबसूरत औरत को देखना गलत कैसे हैं। तुमको भी तो मर्द मुड़ मुड़कर देखते हैं”

मैं: “‘उसकी गांड इतनी पसंद आयी हैं तो उसी से शादी कर लो. वो तुम्हे बाप भी बना देगी. मुझसे शादी क्युँ करना चाहते हो”

राहुल: “तुम बेवजह नाराज हो रही हो. तुम बोलो तो पूजा के साथ नहीं करते हैं डील. अब खुश?”

मैं: “तो फिर बच्चा कैसे होगा?”

राहुल: “तो फिर करने दो ना. दो बार ही तो गर्भवती करना हैं”

मैं: “मगर मैं तुम्हे पूजा को चोदने नहीं दूंगी. हम डॉक्टर की मदद से स्पर्म उसमे इंजेक्ट करवाएंगे”

राहुल: “तुम मुझ पर शक कर रही हो कि मै पूजा के साथ मजा लेना चाहता हूँ। इतना भी भरोसा नहीं मुझ पर?”

मैं: “भरोसा हैं। पर तुम स्पर्म इंजेक्शन के लिए क्युँ नहीं मान रहे हो? ”

राहुल: “उनको पूछ लो, उनको मंजूर हो तो”

मैने पूजा को फ़ोन लगाया और उसको बताया कि हम स्पर्म इंजेक्ट करेंगे ना कि पूजा को राहुल चोदेगा, पर पूजा ने मना कर दिया कि उसको कुदरती तरीके से बच्चा पैदा करना हैं। डॉक्टर के पास जाकर उसको अपनी प्राइवेसी खत्म नहीं करनी हैं।

अब मेरे सामने कोई उपाय नहीं था। मुझे राहुल को अनुमति देनी पड़ी कि वो पूजा को चोद सकता हैं।

राहुल: “मेरी तो इच्छा नहीं हैं, पर तुम कह रही हो इसलिए मै पूजा को चोदुगा”

मैं: “ठीक हैं, पर तुम उसकी गांड नहीं मारोगे”

राहुल: “मुझे वैसे भी उसको गर्भवती करना हैं। मै गांड क्युँ मारूंगा! मुझे तो उसकी चूत ही मारनी पड़ेगी”

मैं: “मगर चूत भी सामने से मारोगे, पिछे से नहीं”

राहुल: “अब यह क्या बात हुयी, इसमें क्या बुराई हैं?”

मैं: “मुझे सब पता हैं, दूसरे मर्दो की तरह तुम भी पूजा को डोगी स्टाईल में चोदना चाहते हो”

राहुल: “मजे के लिए नहीं। पीछे से चोदने से लंड ज्यादा अच्छे एंगल से जायेगा और गर्भवती होने का चांस बढ़ेगा. और फिर आगे से करूँगा तो उसके मम्मे भी दबेंगे और होंठ पर भी किस हो सकता हैं। तुम क्या चाहती हो, मै उसके मम्मे और होंठ दबाऊ या पिछवाड़े से कर लु?”

मैं: “मुझे पता नहीं था तुम इतने चालू होंगे। मेरी मजबूरी नहीं होती तो मै तुम्हे कभी किसी औरत के साथ ये सब करने नहीं देती”

राहुल: “अगर तुम चाहो तो तुम भी चुदाई के वक़्त वहां मौजूद रहना”

मै और राहुल एक बार फिर अशोक और पूजा से डील करने गए। हम उनकी शर्तो को मान गए थे पर अशोक ने नयी शर्त रख दी।

अशोक: “पूजा मेरी बीवी बनने वाली हैं। राहुल तुम पूजा को मुफ्त में चोदोगे, इसमें मुझे क्या मजा मिलेगा! जितनी बार तुम पूजा को चोदोगे, उतनी बार मै भी प्रतिमा का इस्तमाल करूँगा”

राहुल: “प्रतिमा का इस से क्या लेना देना, वो क्युँ करेगी ऐसा!”

अशोक: “मेरी तो यहीं शर्त हैं, तुमको मंजूर हो तो बोलो। अगर पूजा किसी गैर मर्द से चुदवाएगी तो मुझ को भी मौका मिलना चाहिये।”

मैं: “कोई बात नहीं राहुल, मै वैसे भी अशोक की अभी तक बीवी हूँ, तलाक पूरा नहीं हुआ हैं। मै अशोक के साथ चुदवाने का त्याग कर लुंगी, अगर तुम्हे आपत्ति ना हो तो”

राहुल: “मै इस तरह किसी लड़की को चोदुगा तो मुझे भी बुरा लगेगा। प्रतिमा अगर तुम अशोक के साथ कम्फर्टेबल हो तो ही मै पूजा को चोदुगा”

मैं: “मै अशोक के साथ चुदवाने को तैयार हूँ”

अशोक: “मैने कब बोला मेरे साथ चुदवाना हैं। मैंने यह कहा कि जब जब राहुल पूजा को चोदेगा, तब तब मै प्रतिमा का इस्तमाल करूँगा। मतलब मै प्रतिमा को किसी भी मर्द के साथ चुदने को बोल सकता हूँ”

मैं: “यह क्या बकवास कर रहे हो?”

राहुल: “यह बिल्कुल गलत हैं अशोक। डील हम चारो के बीच की हैं”

अशोक: “प्रतिमा को तो मै वैसे ही इतने सालो तक चोद चुका हूँ, वापिस चोद कर मुझे क्या फायदा ! मै प्रतिमा को दूसरे मर्दो से चुदवा कर बदले में उनकी बीवियों को चोदुगा, मुझे भी चेंज तो मिलता रहेगा”

राहुल: “कितना कमीना इंसान हैं यह, तुम इसके साथ इतने साल कैसे रही? ”

पूजा: “तुम भी तो अपनी होने वाली बीवी का सौदा करने को तैयार हो गए थे! अब वो अशोक के साथ चुदवायें या किसी और के साथ, तुम्हे क्या फर्क पड़ेगा?”

मैं: “राहुल चलो यहाँ से, हमें कोई डील नहीं करनी”

अशोक: “पूजा को माँ बनाने के लिए तो हजारो मर्द मिल जायेंगे, जरुरत तुम्हारी हैं, सोच लो”

मैं: “चलो राहुल”

राहुल: “एक मिनट रुको; पूजा तुम अशोक को छोड़ दो, यह सही आदमी नहीं हैं। तुम हमारे साथ चलो, हम तुम्हारा अच्छे से ध्यान रखेंगे।”

पूजा: “तुम तो प्रतिमा से शादी कर लोगे, मै क्या तुम्हारी रखैल बन कर रहुंगी! सिर्फ बच्चा पैदा करने की मशीन बनुंगी.”

मै और राहुल खाली हाथ वापिस लौट आये. राहुल ने विश्वास दिलाया कि हम जल्दी ही किसी लड़की को ढुंढ लेंगे. परन्तु मै अब और भी ज्यादा निराश हो गयी थी।

,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
adeswal
Pro Member
Posts: 3173
Joined: 18 Aug 2018 21:39

Re: Erotica मेरी कामुकता का सफ़र

Post by adeswal »

ना तो मैं राहुल के बच्चे की माँ बन पा रही थी और ना ही हम अशोक और पूजा के साथ कोई डील फाइनल कर पाए थे कि पूजा राहुल के बच्चे को पैदा कर सके।

उसके कुछ दिनों बाद राहुल के माँ बाप ने मुझे उनसे मिलने बुलाया. मुझे थोड़ी ख़ुशी मिली कि शायद राहुल ने अपने माँ बाप को समझा दिया हैं कि वो मुझे ऐसे ही स्वीकार करने को तैयार हैं।

मै उनसे मिलने पहुंची पर राहुल वहां नहीं था। उन्होने मुझे स्वीकार करने नहीं बुलाया था पर इमोशनली ब्लैकमैल करने बुलाया था। उन्होने मुझको दूहाई दी कि मै क्युँ उनके बेटे की पीछे पड़ी हूँ और उसकी ज़िन्दगी खराब करने पर तुली हूँ. मेरे चक्कर में उसने किसी और से शादी के लिए मना कर दिया था।

उनकी इतनी जायदाद हैं, उसका वारीस कौन होगा! उनको अपने बेटे से इतने अरमान हैं कि उसका छोटा परिवार हो, बच्चा हो, पर मै तो उनको कुछ नहीं दे सकती. उन्होने मुझ जैसे बच्चे वाली तलाकशुदा औरत को भी भारी मन से स्वीकार किया था और अब मै माँ नहीं बन सकती फिर तो मै उनके किसी काम की ही नहीं थी।

उन्होने मुझे बहुत समझाया कि मै उनके बेटे का पीछा छोड़ कर उन बुढ़े माँ बाप पर अहसान कर दू. अगर मुझे पैसे चाहिये तो वो चाहे उतना दे सकते हैं पर मै उनके बेटे की ज़िन्दगी से दूर हो जाऊ.

मेरे सिर पर तो पहाड़ टूट पड़ा. मुझे इतनी जली कटी तो कभी सुनने को नहीं मिली थी। उनको तो मेरी नीयत पर ही शक था कि मै उनकी सम्पति हड़पने के लिए यह सब कर रही हूँ और मै लालची हूँ.

मै वहां से इतना सुनने के बाद रोते धोते निकली थी। मेरा तो दुनिया से मोह ही भंग हो गया था। उनकी बातें मुझे बहुत बुरी तरह से चुभ रही थी।

देखा जाऐ तो वो सही भी थे. उनके बेटे में कोई कमी नहीं हैं। उनको किसी अच्छे खानदान की खुबसूरत बहू मिल जाएगी जो सही तरीके से माँ भी बन सकती थी।

राहुल मेरा आखिरी सहारा था और मै उसको छोड़ना नहीं चाहती थी पर हमेशा अपने बारे में सोचने वाले स्वार्थी होते हैं। राहुल मेरे प्यार की खातिर इतना त्याग कर रहा था कि अपने माँ बाप से भी बगावत कर ली थी।

अगर मुझे राहुल से सच्चा प्यार हैं तो मुझे भी त्याग करना होगा। मैंने भारी मन से फैसला कर लिया कि राहुल से नाता तोड़ लुंगी ताकि वो अपनी नयी ज़िन्दगी शुरु कर पाये।

ऑफिस में रूबी से मिली और मैंने उसको अपनी सारी कहानी पहली बार बताई.

रूबी: “मुझे अच्छा लगा कि तुम्हारी लाईफ सेट हो जाएगी पर मुझे पता हैं, तलाकशुदा औरतो का जीवन क्या होता हैं। मै तुम्हारी जगह होती तो स्वार्थी बन जाती और राहुल को कभी नहीं छोड़ती. मगर मुझे पता हैं तुम ऐसा नहीं करोगी. तो फिर तुमने क्या सोचा?”

मैं: “मेरे समझाने से तो वो मानेगा नहीं. मै राहुल का दिल तोडूंगी, ताकि वो मुझे भूल जाऐ और अपनी नयी ज़िन्दगी शुरु करे”

रूबी: “क्या करने वाली हो तुम?”

मैं: “बेवफाई करुंगी. मै कुछ ऐसा करुंगी कि मै राहुल की नजरो में गिर जाऊ. मुझे तुम्हारी मदद चाहिये होगी. मै राहुल के सामने किसी और को किस करुंगी. तुम्हारे यहाँ इतने आशिक हैं, किसी को इस काम के लिए मना सकती हो?”

रूबी: “यार प्रतिमा, यह सब मत कर. चीजे गलत भी हो सकती हैं। राहुल तुझसे प्यार करता हैं। उसका दिल टूटा तो फिर कभी ना जुड़े यह भी हो सकता हैं। वैसे भी तुम्हे त्याग करने की जरुरत नहीं. उसके बुढ्ढे माँ बाप कितने साल ज़िंदा रहेंगे . फिर तो तुम और राहुल ही रहोगे ना. तुम दोनो अपने लिए जियो, किसी और के लिए नहीं”

मैं: “मुझे तो बुरी परिस्तिथि में भी ज़िंदा रहने की आदत हैं। मै सिर्फ अपना प्रयास करुंगी, बाकी सब ठीक ही होगा”

रूबी: “हमारे ऑफिस में जो लड़का हैं अमन, वो जल्दी ही जॉब छोड़ने वाला हैं। मै उसको तैयार कर लुंगी. तुमको किस करते देखने के बाद राहुल वैसे ही उसको जॉब से निकाल देगा, तो फर्क नहीं पड़ेगा”

मैं: “ठीक हैं तुम उसको समझा देना”

अगले दिन रूबी मुझे फिर मिली.

रूबी: “कब करना हैं बता दो?”

मैं: “आज ही करना हैं”

रूबी: “आज नहीं, कल करते हैं। उसने इस नाटक के बदले चोदने की शर्त रखी हैं। वो अकेला नहीं हैं, उसके 3-4 दोस्त और भी हैं। सब मिलकर चोदना चाहते हैं”

मैं: “मै यह नहीं कर सकती”

रूबी: “तुम्हे कुछ नहीं करना हैं। वो मै आज रात करवा लुंगी. तुम्हारी दोस्ती की खातिर मै इतना तो कर ही सकती हूँ”

मैं: “हम किसी और की मदद ले लेंगे”

रूबी: “कौन अपनी जॉब खतरे में डालेगा. जो मिल रहा हैं कर लेते हैं”

मैं: “मगर इतने लोगो के साथ एक साथ. तुमने इतने के साथ कभी किया हैं?”

रूबी: “हर चीज कभी ना कभी तो पहली बार करते ही हैं। मेरी चिंता मत कर.”

मुझे रूबी के लिए बहुत बुरा लग रहा था। मेरी वजह से वो 3-4 मर्दो से एक साथ चुदवाएगी. अगले दिन मै अपने सबसे बड़े इम्तिहान के लिए तैयार थी। बहुत नर्वस थी पर करना तो था ही. मुझे रूबी मिली, उसकी तबियत खराब लग रही थी और कुछ लंगड़ाते हुए चल रही थी।

मैं: “क्या हुआ तुम्हे? अमन तैयार हैं ना?”

रूबी: “साला हरामी, 3-4 की बजाय 5 दोस्तों को साथ ले आया। बुरी तरह थका दिया मुझे. मगर तुम फिर सोच लो, तुम्हे ये करना हैं!”

मैं: “मेरी वजह से तुम्हारी यह हालत हुयी, तुम्हारा त्याग मै बेकार नहीं जाने दूंगी. मै और अमन मेरे केबिन में किस करेंगे. तुम राहुल को मेरे केबिन में किसी बहाने भेज देना”

मेरे इस फैसला से रूबी मुझसे ज्यादा निराश थी. राहुल के आने का समय होने वाला था और मैं अपने केबिन में थी।
Post Reply