ट्यूशन का मजा compleet

Post Reply
User avatar
rajaarkey
Super member
Posts: 10097
Joined: 10 Oct 2014 10:09
Contact:

Re: ट्यूशन का मजा

Post by rajaarkey »


ट्यूशन का मजा-18 end

गतांक से आगे..............................
"इतनी बार चोदने के बाद भी आपके खूंटे में इतनी ताकत है अभी सर, आप की तो जवाब नहीं" मैडम ने उनकी तारीफ़ की.

"अरे मैडम, माल ही ऐसा है, मेरे लंड को मालूम है कि वो कितना खुशकिस्मत है जो इतने प्यारे मस्त ये जवान बदन मिले हैं भोगने को, इसका मन ही नहीं भरता, लगता है आज जितनी बार चाहूं उतना चोद सकता हूं. और फ़ूल सा तो वजन है इसका, लंड को लगता भी नहीं कि कोई इसपर टंगा है" कहकर सर ने फ़िर दीदी के बदन को बाहों में लिया और उसके बदन को कस के भींच कर दीवार से सटा सट उसकी मारने लगे. "तू भी आजा अनिल. खड़ा हो जा मेरे पीछे, पर खबरदार झड़ना नहीं. तुझे आखिर में इनाम दूंगा एक प्यारा सा" सर का आदेश मान कर मैं उनके पीछे खड़ा होकर उनकी मारने लगा.

मैडम बस लेटी लेटी अपनी बुर में उंगली करती हुई मस्ती लेती रहीं और सर के कारनामे देखती रहीं.

शाम होते होते दीदी पूरी लस्त हो गयी. वह तो बेहोश ही हो गयी थी और चुपचाप पड़ी थी. सर जव पूरी तरह से तृप्त हो गये तो आखिर में मैडम ने मुझसे दीदी की गांड मारने को कहा. मैंने मन लगाकर मजे लेते हुए मारी. अब दीदी की इतनी फ़ुकला हो गयी थी कि सर की गांड भी उसके मुकाबले कसी हुई लगती थी. मैंने कहा तो मैडम बोलीं "अरे उसकी गांड में जो लंड चला आज दिन भर वो तेरे से दुगना है. तो फ़िर होगा ही. फ़िकर मत कर. आज रात तू दीदी की गांड में बर्फ़ के गोले भर देना. कल तक फ़िर अच्छी सिकुड़ जायेगी."

दीदी की मैंने पूरी मस्ती ले ले कर मारी. मजा आ रहा था कि दीदी जो हमेशा मुझपर रोल करती थी आज इस हालत में थी कि मुझे रोक भी नहीं सकती थी.

चुदाई खतम होने पर मैडम ने हमे आधा घंटा आराम करने दिया. फ़िर दीदी को नहलाया और उसे और मुझे दूध पीने को दिया. हमने कपड़े पहने. दीदी को मैडम ने कपड़े पहनाये. उसके बाद सर खुद हमें अपने स्कूटर पर बिठाकर घर छोड़ गये क्योंकि दीदी से चला नहीं जा रहा था. नानी ने पूछा तो सर बोले कि अरे जरा गिर पड़ी इसलिये पैर में मोच है.

मुझे डर था कि दीदी के साथ जरा ज्यादा ही हो गया, वो नानी को कह न दे. पर दीदी चुप थी.

नानी ने पूछा कि आज इतनी थकी मुरझायी क्यों लग रही है तो दीदी धीमी आवाज में बोली कि नानी, आज बहुत पढ़ाई की है दिन भर.

रात को खाने के पहले दीदी खुद ही बोली कि अनिल वो मैडम ने कहा था ना बर्फ़ के बारे में. मैंने बर्फ़ से दीदी की गांड सेक दी. वो सी सी करते हुए पड़ी रही. शायद बर्फ़ से दुख भी रहा था. मैंने कहा कि दीदी दुखता है तो रहने दो तो बोली कि अरे मैडम ने कहा था ना कि टाइट हो जायेगी फ़िर से, फ़िर सेक ना, मेरे दर्द की परवा न कर

खाना खाते समय दीदी चुप चुप थी. आखिर रात को सोते वक्त मैंने पूछा "दीदी, बहुत दर्द हो रहा है क्या?"

दीदी आंखें बंद करके हां बोली.

"दीदी ... वो मैंने भी आज तुम्हारी गांड मारी ... तुम को बुरा तो नहीं लगा?"

"अरे नहीं, मुझे तो पता भी नहीं पड़ा, वो सर ने ही मेरी ऐसी हालत कर दी थी कि मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था, मैं तो बेहोश ही थी शायद. तुझे मजा आया क्या?"

"हां दीदी, बहुत प्यारी ... कोमल है तुम्हारी गांड. सर तो पागल हो गये थे, फ़िदा हो गये थे" मैंने दीदी के बदन को सहला कर कहा.

मैं कुछ देर चुप रहा, फ़िर बोला "दीदी, तुम चाहो तो कल गोल मार देते हैं. अगर तकलीफ़ हो रही हो तो अब सर और मैडम के पास नहीं जायेंगे तुम कहो तो. नानी को कहेंगे कि कहीं और ट्यूशन लगा दे"

दीदी बोली "तुझे मजा नहीं आया? सर और मैडम पसंद नहीं हैं तुझे?"

मैं उसकी ओर देखता रहा. फ़िर बोला "दीदी, बहुत मजा आया. पर तेरी जरा ज्यादा पिसाई हो गयी लगता है. सर और मैडम तो ऐसे हैं कि मैं तो उनकी पूजा करूं रोज. पर तेरी हालत आज जरा नाजुक हो गयी है इसलिये कह रहा था"

दीदी बोली "हां रे, ऐसा लगता है कि जैसे किसीने मूसल से कुटाई की हो. अंग अंग दुख रहा है"

थोड़ी देर वो चुप रही. फ़िर बोली "पर अनिल, जब सर मेरी मार रहे थे ना तो गांड तो बहुत दुख रही थी पर मेरी चूत ऐसी गीली थी कि .... बहुत मीठी कसक हो रही थी रे ... इतना अच्छा लग रहा था कि .... अनिल ...सर और मैडम के पास जादू है जादू. लगता है मैं पूरी चुदैल बन गयी हूं, देख फ़िर सी चूत बह रही है, याद आती है कि आज क्या हुआ तो ऐसी कसकती है अनिल .... अब ऐसा लगता है कि मेरी ये आग शांत ही नहीं होती. अनिल आ ना राजा, मेरी बुर चूस दे रे, फ़िर चोद देना"

"पर दीदी.... नानी ?"

"उसकी फ़िकर मत कर, वो सो जाती है तो उसे कुछ सुनाई नहीं देता. आज से तेरी डबल ड्यूटी. दिन में सर और मैडम और रात में मैं. चल आ जल्दी से"
(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &;
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- Raj sharma
User avatar
rajaarkey
Super member
Posts: 10097
Joined: 10 Oct 2014 10:09
Contact:

Re: ट्यूशन का मजा

Post by rajaarkey »



उस रात मैंने दीदी की बुर दो बार चूसी तब वो सोयी. दूसरे दिन मुझे डर था कि सर और मैडम न डांटें, आखिर उस दिन की धुंआधार चुदाई के बाद मेरा लंड ठीक से खड़ा भी होना मुश्किल था. पर उस दिन सर काम से बाहर गये थे और मैडम ने हमें बस पढ़ाया, और कुछ नहीं किया. मुस्करा कर बोली "आज छुट्टी. अब कल से नये लेसन शुरू करेंगे. लीना आराम कर लेना. सर कल से फ़िर लगेंगे तुम दोनों के पीछे. सच पूछो तो मुझे बहुत अच्छा लगा कि तुम दोनों मिल गये. अब सर को वो सुख मिलेगा जो मैं उन्हें पूरा नहीं दे पाती थी. और मुझे भी मिलेगा, मुझे थोड़ी राहत भी मिलेगी."

हम दोनों ने मैडम की ओर देखा.

वे बोलीं "अरे तेरे सर असल में शौकीन हैं इन गोल मटॊल गोरे चूतड़ों के. बुर के भी शौकीन हैं पर उनका असल इंटरेस्ट पूरा पिछवाड़े ही होता है. खास कर तुम जैसे प्यारे जवान लड़के लड़कियों के पिछवाड़े में. तुम नहीं थे तो मुझे झेलना पड़ता था, अब मेरी जान छूटी. वो सर मुझे चोदते कम थे और गांड ज्यादा मारते थे. तभी तो अनिल आ गया तो मैं खुश हो गयी, बहुत प्यार से चोदता है तू मुझे अनिल. और मुझे भी तुम जैसे बच्चे बहुत पसंद हैं. अब हम दोनों की चांदी है. मैं अपने तरह से तुम दोनों से सेवा करवाया करूंगी और सर अपनी तरह से."

कुछ देर बाद मैडम आगे बोलीं "तुम दोनों बहुत गरम हो, ऐसा बहुत कम होता है. बहुत सुख पाओगे आगे जा कर. बस मेरे और सर की तरह ही रहना और हमारा नाम रोशन करना"

"पर मैडम ...’ मैं झिझकता हुआ बोला "आप और सर तो ... पति पत्नी हैं .... और मैं और दीदी भाई बहन"

मैडम हंसने लगी "कितने भोले हो अनिल. तुझे कैसे मालूम कि हम दोनों पति पत्नी हैं? भाई बहन भी हो सकते हैं ना? तुझे मालूम है कि हम कहां से आये हैं, हमारा गांव कौन सा है? हम तो नये हैं यहां"

"पर मैडम ..." दीदी बोल पड़ी.

"अब चुप, किसी से कहना नहीं. पर हम दोनों जैसे तुम लोग भी आगे खूब मजे करना. ये जीवन है ही इस तरह का आनंद उठाने के लिये. भाई बहन का असली प्यार तुमने देखा है, अब आगे बहुत तरह के प्यार देखना" मैडम ने हमें चूम कर कहा.

उस दिन वापस आते समय मैंने लीना दीदी से कहा "दीदी, मैं तुमसे शादी करूंगा."

लीना दीदी मुझे डांट कर बोली "चुप कर. हम दोनों भाई बहन हैं"

"पर सगे तो नहीं हैं ना! दूर के रिश्ते में शादी चलती है. मैं तो मां से कह दूंगा."

"पर ये शादी का भूत कैसे सवार हो गया तेरे सिर पर?" लीना मुझे कनखियों से देखते हुए बोली. "आज मैडम की बात सुनकर?"

"हां दीदी. क्या मजा लूटते हैं दोनों. हम दोनों भी ऐसी ही मस्ती करेंगे" मैं बोला. लीना कुछ नहीं बोली, बस मुस्करा दी. पर उस रात घर पर नानी के सोने के बाद उसने मुझे पहली बार अकेले में चोदने दिया.

साल भर हमने सर और मैडम के साथ ऐसे ऐसे गुल खिलाये कि कभी सोचा भी नहीं था. साल के बाद उनका ट्रान्सफ़र हो गया. पर तब तक मैं और दीदी पक्के भोगी बन गये थे. आगे भी हमने सर और मैडम के रास्ते पर चलने का निश्चय किया और ऐसे ऐसे मजे किये .... वैसे वो एक अलग कहानी या उपन्यास है"

----समाप्त ----
(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &;
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- Raj sharma
mini

Re: ट्यूशन का मजा

Post by mini »

koi nayi shuru kero
User avatar
rajaarkey
Super member
Posts: 10097
Joined: 10 Oct 2014 10:09
Contact:

Re: ट्यूशन का मजा

Post by rajaarkey »

dhanywad mini ji mera vichar hai ki pahle apni kuch our kahaaniyaan post kar lun.
(¨`·.·´¨) Always
`·.¸(¨`·.·´¨) Keep Loving &;
(¨`·.·´¨)¸.·´ Keep Smiling !
`·.¸.·´ -- Raj sharma
Post Reply