Adultery The Innocent Wife​ (hindi version)

Post Reply
rajan
Expert Member
Posts: 3302
Joined: 18 Aug 2018 23:10

Re: The Innocent Wife​ (hindi version)

Post by rajan »

कड़ी_29 आनंद आफिस से अदिति को मिलनर जा रहा है

अदिति अब फिकर करने लगी, उसकी समझ में नहीं आ रहा था था की किया करे? आनंद ने फोन काट दिया और चला गया, शायद सच में इधर ही आ रहा है अदिति ने सोचा। उसको खुद पता नहीं था अब तक की वो उसके साथ होना चाहती थी भी या नहीं? अदिति का मन किया की विशाल को वो फोन करके बता दे की आनंद ने फोन करके कहा है की वो यहाँ आ रहा है। फिर अदिति ने यह भी सोचा की क्या पता सब विशाल का बनाया हआ प्लान था और वही आनंद को भेज रहा था उससे मिलने को। तो अगर विशाल को नहीं बताया तब क्या सोचेगा वो? सोचने लगी की हो सकता है विशाल उसको ट्राई कर रहा है देखने को की वो उसको बताती है की नहीं? वो बहुत कन्फ्यू ज हो गई और समझ में नहीं रहा था की अब क्या करे वो?

दिल की तेज धड़कन के साथ अदिति छत पर गई और रास्ते पर देखने लगी। सोच रही थी क्या आनंदजी ने मजाक किया या सीरियस था? दिल ही दिल में उसने प्रार्थना किए की आनंदजी ने मजाक किया हो और वो नहीं आए। अदिति को ओम नजर आया गेट के पास मगर वो ऊपर नहीं देख रहा था।

अदिति ने उस वक्त एक ब्लैक टाप और शार्ट जीन्स पहना हुआ था। वो उसके घर के अंदर का पहनावा था और उसमें वो कंफर्टबल महसूस करती थी घर में।

आनंद ने विशाल को कुछ नहीं बताया और डाइरेक्टर से हाफ डे लीव माँगा जो मंजूर हो गई और वो निकल गया आफिस से। विशाल को कुछ पता नहीं चला क्योंकी दोनों सेपरेट डिपार्टमेंट में थे। मगर, अगर विशाल को आनंद की जरूरत पड़ी या उससे मिलने को जाए तब जरूर पता चल जाएगा, वरना उसको बिल्कुल खबर नहीं होगी के आनंद आफिस में नहीं था।

आनंद अदिति के गरम जिश्म को सोचते, उसकी गरम साँसों को महसूस करते, उसकी गाण्ड, कमर, क्लीवेज को सोचते हुए आनंद ने आक्सेलरेटर दबाया और जितनी जल्दी हो सका ड्राइव किया अदिति के अपार्टमेंट के तरफ बढ़ते हुए।

अदिति बेकरार थी। क्योंकी उसको सही पता नहीं था की आनंद सच में आ रहा है की नहीं? वो यहाँ से वहाँ, किचेन से लाउंज, लाउंज से छत पर चक्कर लगा रही थी। छत पर से बार-बार देख रही थी की कोई कार अंदर तो नहीं आई। बहुत बेचैन थी, और एकाध बार किस तरह से आनंद ने उसको चूमा चाटा था यह भी याद कर राही थी अदिति। अदिति ने फिर यह भी सोचा की किस तरह से जोश में आकर आनंद ने बैठते हुए अपने मुँह को उसकी ड्रेस के नीचे डाले हुए उसकी पैंटी को नीचे करके उसको वहाँ चूसा था। और अदिति ने भी याद किया की कैसे उस वक्त वो अपने आप में नहीं थी और उसको वो सब करने दे रही थी, उसके रोंगटे खड़े हो गये और काँप उठी यह सब सोचते हुए।

आनंद ने गेट के अंदर एंट्री लिया और ओम ने उसको रोकते हुए पूछा- “एस सर, कोई मदद चाहिए आपको?”

आनंद को गुस्सा आया और कहा- “वाट दि हेल... मैं अपने रिश्तेदार से मिलने जा रहा हूँ, तुमको कोई प्राब्लम
है?"

ओम ने समझाया- “देखिए साहब, यह एक फार्मेलिटी है, हमें हर उस आदमी के बारे में जानकारी रखना होता है, जो इस गेट के अंदर आते हैं। मैं आपकी कार का नंबर नोट कर लेता हूँ। आप बस बता दीजिए आपको किससे मिलने जाना है? मुझको फार्मली यह रिजिस्टर में नोट करना है...”

आनंद को और गुस्सा आया और कहा- “क्या बकवास है यह? दो दिन पहले तो मैं यहाँ आया था अपने दोस्त के साथ और कार को नीचे पार्किंग में रखा था, तब तो किसी ने मेरी कार का नंबर नहीं लिया था, तो अब यह सब क्या है?"
rajan
Expert Member
Posts: 3302
Joined: 18 Aug 2018 23:10

Re: The Innocent Wife​ (hindi version)

Post by rajan »

तब ओम ने कहा- “अगर आप इस अपार्टमेंट के किसी रहने वाले के साथ आये थे तो तब आपसे कोई सवाल नहीं किया जाता है। क्योंकी तब जिम्मेदारी उस रेसिडेंट की होती है। जो यहाँ का रहने वाला है। मगर अब क्योंकी आप अकेले हैं, तो रूल के मुताबिक चलना होगा। और उसी वक्त अदिति छत पर आई और देखा की ओम आनंद से बहस कर रहा है। थोड़ा बहत दोनों की बातें सनाई दे रही थी अदिति को।

अदिति को फिकर हुई की आनंद ओम को बता देता है की वो उससे मिलने को आ रहा है और ओम ने विशाल को बता दिया तो? तो जल्दी से अदिति ने ओम को फोन किया वहीं से। जैसे ही ओम ने फोन लिया तो अदिति ने कहा- “वो आदमी मेरा रिश्तेदार है उनको अंदर आने दो ओम...”

तब ओम ने आनंद ने सारी कहते हए कहा- “सारी सर, अदिति मेडम ने क्लियरेन्स दे दिया तो आप अंदर जा सकते हो अब। आप मुझे समझने की कोशिश कीजिए सर, मैं अपनी ड्यूटी कर रहा हूँ। अगर कोई ऐसे अंदर जाकर किसी का खून कर देगा तो कौन जिमेदार होगा तब? इसीलिए हमको सब रेकार्ड रखना होता है की कौन आता जाता है यहाँ पर। अदिति मेम ने कह दिया के आप उसके रिश्तेदार हो तो आपका स्वागत है सर और एंजाय युवरसेल्फ..”

आनंद ओम को मोटी-मोटी आँखों से देखते हुए पार्किंग में कार ले गया, और सोचा की क्यों उसको ओम ने कहा “एंजाय युवरसेल्फ? क्या उसको पता है की मैं अदिति को चोदने जा रहा हूँ? अदिति इसके लिए मशहूर है क्या यहाँ? क्या मुझसे पहले कोई और अदिति को मिलने आया है, और उसने फोन करके उनको अंदर आने की इजाजत दिया है? समझ में नहीं आ रहा मुझे.."

ओम ने ऊपर सिर उठाकर अदिति को देखा मुश्कुराते हुए और उसने अपना थंब्स प उठाया। अदिति भी उससे मुश्कुराई और वापस चली गई अपने कमरे में।

अब सोचना ओम की बारी था, उसने खुद से कहा- “यह आदमी कौन है? अदिति जी अकेली हैं इस वक़्त और, उसका पति काम पर है तो यह आदमी कौन है अदिति को अकेले मिलने वाला? अदिति इतनी सेक्सी ड्रेस में है, उसकी पेट, कमर, नाभि, जांघे सब दिख रही हैं और इस आदमी के साथ में होगी वैसे? मर्द ठरकी दिख रहा है, क्या चुदाई का प्रोग्राम तो नहीं इन दोनों का? मुझे चेक करना पड़ेगा अब। और अगर वैसी बात है तब तो अदिति मेम को मुझे भी चान्स देना ही पड़ेगा अब, वरना मैं एक खतरा बन सकता हूँ उसके लिए, उसके पति को बता कर हेहेहे... अदिति जी अब तो आप पकड़ी गई और मेरे को अब देना ही पड़ेगा आपको हाहाहा...”

अदिति अपने चौखट के पास खड़ी लिफ्ट के खुलने का इंतेजार कर रही थी। आनंद बाहर निकला लिफ्ट से और अदिति के अपार्टमेंट के तरफ चलकर गया। मगर अदिति ने दरवाजे को बंद रखा और इंतेजार करने लगी। वो सब सुन रही थी की आनंद के कदमों की आहट आकर उसके दरवाजे के पास रुकी। उसका दिल धक-धक करने लगा।

आनंद ने बेल बजाया और धीरे से कहा- “मैं आ गया हूँ अब खोलो..."

अदिति दरवाजे से चिपकी खड़ी थी, तेज दिल की धड़कनों के साथ, उसका गला सूख गया और अपने ही थूक को निगलते हए हाँफ रही थी बिना जवाब दिए।

आनंद ने दोबारा बेल का बटन दबाया और कहा- “प्लीज़्ज... अदिति, दरवाजा खोलो?”
User avatar
Rohit Kapoor
Pro Member
Posts: 2821
Joined: 16 Mar 2015 19:16

Re: The Innocent Wife​ (hindi version)

Post by Rohit Kapoor »

(^^^-1$i7) (^@@^-1rs2)

Waiting for next_____
Post Reply